1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 wc sunil narine will not get a place in west indies team even after his brilliant performance in ipl

ICC T20 WC: आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भी वेस्टइंडीज टीम में सुनील नरेन को नहीं मिलेगी जगह

नरेन ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी टीम की तीसरे आईपीएल खिताब की उम्मीदों को जिंदा रखा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Narine
Sunil Narine
Twitter

वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ऑलराउंडर सुनील नरेन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइउर्स फ्रेंचाइजी के लिए हरफनमौला प्रदर्शन के बावजूद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गयी 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी जायेगी.

नरेन ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी टीम की तीसरे आईपीएल खिताब की उम्मीदों को जिंदा रखा. नरेन ने मैच में चार विकेट लिए, जिसमें कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल शामिल थे. इसके अलावा 15 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेलकर केकेआर को जीत दिलायी.

इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम आज बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ फाइनल में जगह बनने के लिए भिड़ेगी. संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल सत्र की बहाली के बाद से, नरेन ने आठ मैचों में 11 विकेट लिए हैं, जिसमें प्रति ओवर 6.12 रन दिए हैं. क्वालीफायर 2 की विजेता यूएई और ओमान में आईसीसी टी-20 विश्व कप शुरू होने से दो दिन पहले आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलेगी.

पोलार्ड ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा कि अगर मैं टीम में उसको शामिल नहीं करने के कारणों पर बात करता हूं तो इसे तोड़ मरोड़कर पेश किया जा सकता है. बेहतर होगा कि हम उन 15 खिलाड़ियों पर ध्यान दें तो जो अभी हमारे पास है. यह हमारे लिए अधिक महत्वपूर्ण है. हमें इस पर काम करना होगा कि क्या हम इन खिलाड़ियों के साथ अपने खिताब का बचाव कर सकते हैं.

पोलार्ड ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता. इस पर काफी कुछ कहा जा चुका है. मुझे लगता है कि उसको टीम में शामिल नहीं करने के कारण तभी बता दिये गये थे. व्यक्तिगत तौर पर मैं सुनील नरेन को एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से पहले अच्छा दोस्त मानता हूं. हम साथ में खेलते हुए बड़े हुए. वह विश्वस्तरीय क्रिकेटर है. पोलार्ड हालांकि आंद्रे रसेल को अपनी टीम में चाहते हैं जो चोटिल होने के कारण 26 सितंबर से आईपीएल का कोई मैच नहीं खेल पाये हैं.

उन्होंने कहा कि हमें उसे देखने का मौका नहीं मिला है. हमें रिपोर्ट मिली है कि वह क्या कर रहा है. मैं अभी यह नहीं कह सकता कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं. वह हमारी टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है और हम उसे शत प्रतिशत फिट देखना चाहते हैं, लेकिन हमारे सामने जैसी भी परिस्थितियां होगी हमें उनके अनुसार खेलना होगा. नरेन अगस्त 2019 से कई कारणों से वेस्ट इंडीज की टीम में नहीं हैं. उनमें से उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर विवाद उल्लेखनीय है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें