1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former pakistani pacer shoaib akhtar said bollywood superstar salman khan his favourite indian actor rkt

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के दिवाने हैं शोएब अख्तर, शर्टलेस तसवीर शेयर कर फैंस के सवाल का दिया जबाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर
Twitter

क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के शोएब अख्तर को रफ्तार का बादशाह के रूप में जाना जता है. पाकिस्तान के लिए खेलते हुए शोएब अख्तर अपनी रफ्तार और गेंद को दोनों तरह से स्विंग करने की क्षमता से अच्छे बल्लेबाजों को पवैलियन का रास्ता दिखा देते थें. क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद अख्तर पाकिस्तानी क्रिकेट के कट्टर आलोचक बन गए हैं क्योंकि पूर्व तेज गेंदबाज अक्सर ग्रीन आर्मी के प्रबंधन के लिए बोर्ड पर कटाक्ष करते हैं. रिटायरमेंट के बाद से ही शोएब सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अक्सर रूबरू होते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं.

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के दिवाने हैं शोएब अख्तर, शर्टलेस तसवीर शेयर कर फैंस के सवाल का दिया जबाव

वहीं अख्तर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन के साथ एक जवाब-सवाल का सेशन रखा था. इसमें एक फैन ने उनसे पसंदीदा भारतीय एक्टर का नाम पूछा. अख्तर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को अपना पसंदीदा एक्टर बताया. अख्तर ने इस जवाब के साथ सलमान खान को टैग किया और उनकी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की.जहां अख्तर सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं, वहीं बॉलीवुड आइकन सलमान के भारत और विदेशों में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं.

यह पहली बार नहीं है जब अख्तर ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है. इससे पहले अख्तर ने कहा था कि अगर उनके उपर कोई बायोपिक बनती है तो सलमान खान को वह उनका रोल करते देखना चाहेंगे. अख्तर ने पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक के हवाले से कहा, "अगर कभी मेरी बायोपिक बनती है, तो मैं चाहता हूं कि इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका निभाएं." अख्तर ने 1997 में रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने पाकिस्तानी राष्ट्रीय टीम के लिए 46 टेस्ट मैच, 163 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और 15 T20I खेले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें