1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ehsan mani resigned from the post of pakistan cricket board chairman rameez raja can take his place avd

PCB चेयरमैन पद से हटे एहसान मनी, राजा ले सकते हैं जगह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चेयरमैन पद से एहसान मनी ने इस्तीफा दे दिया है. पीसीबी के नये चेयरमैन पद पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा का नाम सबसे आगे चल रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PCB चेयरमैन पद से हटे एहसान मनी
PCB चेयरमैन पद से हटे एहसान मनी
twitter

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (pakistan cricket board) चेयरमैन पद से एहसान मनी (Ehsan Mani) ने इस्तीफा दे दिया है. अब इस पद पर कोई अन्य की तलाश होने लगी है. मनी ने अपना तीन साल का कार्यकाल 25 अगस्ता को ही पूरा कर लिया. जिसके बाद उन्होंने पद से हटने का फैसला लिया. पीसीबी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि मनी अब बोर्ड के चेयरमैन नहीं होंगे क्योंकि उनका कार्यकाल 25 अगस्त को समाप्त हो गया.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान करेंगे नये चेयरमैन का चुनाव

पीसीबी के चेयरमैन का पद खाली होने के बाद इसपर नये शख्स की नियुक्ति का फैसला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान लेंगे. दरअसल इमरान बोर्ड के संरक्षक भी हैं.

पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा, हम इस पर कुछ और टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि नये चैयरमैन के चुनाव के लिये अधिसूचना प्रधानमंत्री ही जारी करेंगे. प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय बोर्ड के संरक्षक हैं और वह दो लोगों को नामांकित करके पीसीबी के ‘गवर्नर बोर्ड' को देंगे जिनमें से एक को नया चेयरमैन नियुक्त किया जायेगा.

नये चेयरमैन के लिए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राजा के नाम की चर्चा तेज

इधर खबर है कि पीसीबी के नये चेयरमैन पद पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा का नाम सबसे आगे चल रहा है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस पद पर राजा की नियुक्ति हो सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें