1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket news sri lanka women vs india women t20 series harmanpreet kaur india wins match avd

Sri Lanka Women vs India Women: टी20 सीरीज पर भारत का कब्जा, आखिरी मुकाबला जीतकर श्रीलंका ने बचायी लाज

भारत की ओर से कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्स ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान कौर ने 33 गेंदों में 3 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 39 रन की पारी खेली. जबकि जेमिमा रोड्रिग्स ने 20 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 33 रन की पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टी20 सीरीज पर भारत का कब्जा
टी20 सीरीज पर भारत का कब्जा
twitter

श्रीलंकाई महिला क्रिकेट टीम (Sri Lanka Women vs India Women) तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम को 7 विकेट से हराकर क्लीन स्वीप होने से खुद को बचा लिया. हालांकि तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया. भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी सीरीज दिया गया.

3 ओवर शेष रहते श्रीलंकाई टीम दर्ज किया जीत

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर केवल 138 रन बनाया. जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम ने केवल 17 ओवर में तीन विकेट खोकर 141 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

चामरी अटापट्टू ने तूफानी पारी खेलकर श्रीलंका को दिलाया जीत

श्रीलंका की कप्तान चामरी अटापट्टू ने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाया. उन्होंने 48 गेंदों में 14 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 80 रन बनायीं और टीम को जीत दिलाकर ही नाबाद लौटीं. इसके अलावा निलाक्षी डिसिल्वा ने 30 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. गेंदबाजी में भारत की ओर से रेणुका सिंह और राधा यादव ने एक-एक विकेट लिया.

हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्स की शानदार पारी के बावजूद हारी भारतीय

भारत की ओर से कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्स ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान कौर ने 33 गेंदों में 3 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 39 रन की पारी खेली. जबकि जेमिमा रोड्रिग्स ने 20 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 33 रन की पारी खेली. स्मृति मंधाना ने 22 और साभिनेनी मेघना ने भी 22 रन की पारी खेली. श्रीलंका की ओर से गेंदबाजी में सुगंधिका कुमारी, अमा कंचना, ओशादी रणसिंघे और इनोका रणवीरा ने एक-एक विकेट चटकाया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें