34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chetan Sharma Sting: चेतन शर्मा के खुलासों के बाद एक्शन के मूड में है BCCI, हो सकती है छुट्टी

Chetan Sharma Sting: भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा एक टीवी स्टिंग मामले में फंस गये हैं. उन्होंने कथित तौर पर टीम के सीनियर खिलाड़ियों और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष पर कई बड़े गंभीर आरोप लगाये हैं. इस मामले पर बीसीसीआई गंभीर है और कार्रवाई करने की तैयारी में है.

टChetan Sharma Sting BCCI: भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने टीम इंडिया, विराट कोहली, रोहित शर्मा और पूर्व बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में कई सनसनीखेज खुलासे किए. चेतन शर्मा के इन खुलासों के बाद भारतीय बोर्ड में हलचल मच गई है. अब बीसीसीआई इस मामले पर कार्रवाई करने की तैयारी में है. बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में चेतन शर्मा को दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेले गये टी20 विश्वकप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था.

चेतन शर्मा पर गिर सकती है गाज

BCCI इस मामले की जांच कर रही है और चेतन शर्मा पर एक्शन लेने की तैयारी में है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि, ‘यह वास्तव में शर्मनाक है. सिर्फ बीसीसीआई के लिए ही नहीं बल्कि भारत में पूरी क्रिकेट बिरादरी के लिए. अभी हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रही है और इसका व्यापक प्रभाव होगा. बोर्ड को न सिर्फ क्रिकेटरों को शांत करना होगा बल्कि उनकी प्रतिक्रियाओं से भी निपटना होगा. इसकी आंतरिक जांच होगी. लेकिन निश्चित रूप से, उनके (चेतन शर्मा) दिन अब गिने हुए हैं क्योंकि खिलाड़ी अब उन पर भरोसा नहीं करेंगे.’

विराट-बुमराह पर लगाये गंभीर आरोप

दरअसल, चेतन शर्मा ने जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों पर आरोप लगाते हुए दिखे. उन्होंने कथित तौर पर कोच राहुल द्रविड़ और विराट कोहली के साथ बातचीत का भी खुलासा किया है. शर्मा ने आरोप लगाया कि खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद जल्द वापसी के लिए इंजेक्शन लेते हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच अहंकार की बड़ी टक्कर थी. वहीं बुमराह अभी टीम से बाहर हैं और उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने की संभावना नहीं है.

Also Read: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने स्टिंग में खिलाड़ियों पर लगाये गंभीर आरोप, BCCI कर सकता है कार्रवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें