1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bloody clash on the cricket field out on 49 runs then beaten fielder with the bat filed a case of attempt to murder gwalior of madhya pradesh avd

क्रिकेट के मैदान पर खूनी संघर्ष, 49 रन पर किया आउट तो फील्डर को बल्ले से पीटा, हत्या की कोशिश का केस दर्ज

By Agency
Updated Date
49 रन पर किया आउट तो फील्डर को बल्ले से पीटा
49 रन पर किया आउट तो फील्डर को बल्ले से पीटा
twitter
  • क्रिकेट के मैदान पर खूनी संघर्ष, 49 रन पर किया आउट तो फील्डर को बल्ले से पीटा, अस्पताल में भर्ती

  • बल्लेबाज पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

  • मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक क्रिकेट मैच के दौरान 23 साल के एक बल्लेबाज ने दिया घटना हो अंजाम

क्रिकेट के मैदान पर आज तक आपने रिकॉर्ड टूटने और बनने के बारे में तो खूब सुना होगा, लेकिन मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर जेंटलमैन के इस खेल में ऐसा भी हो सकता है.

दरअसल मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आयोजित एक क्रिकेट मैच के दौरान 23 साल के एक बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट करने के लिये क्षेत्ररक्षक को अपने बल्ले से पीट दिया.

पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. शहर के पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने कहा कि सचिन पराशर (23) नाम के क्षेत्ररक्षक को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बल्लेबाज संजय पालिया को हत्या के प्रयास के लिये आरोपित किया गया है.

यह घटना शनिवार को मेला मैदान पर खेले गये एक मैच के दौरान हुई. पचौरी ने कहा, पराशर ने जब 49 रन पर उसका कैच लपक लिया तो पालिया गुस्से में आ गया जो 50 रन से केवल एक रन दूर था. पालिया भागकर पराशर की ओर गया और उसने बल्ले से सिर पर मारना शुरू कर दिया.

अन्य खिलाड़ियों ने पालिया को रोकने की कोशिश की. पराशर को अस्पताल में अभी तक होश नहीं आया है. पचौरी ने कहा कि पालिया फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें