1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. bangladesh women cricket team celebration after beating pakistan video went viral rkt

Pak Vs Ban W: पाकिस्तान को मात देने के बाद बांग्लादेश की महिला टीम ने मनाया शानदार जश्न, वीडियो वायरल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 201 रन ही बना सकी, जिसे बांग्लादेश की टीम ने अंतिम ओवर में जीत लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांग्लादेश की महिला टीम ने मनाया शानदार जश्न
बांग्लादेश की महिला टीम ने मनाया शानदार जश्न
फोटो - ट्वीटर

Bangladesh Women Cricket Team : बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान की टीम को मात देकर शानदार जश्न मनाया है. बांग्लादेश टीम की खिलाड़ियों ने जीत के ऐसा जश्न मनाया कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो छा गया. बता दें कि बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर के अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की, रविवार को खेले गए मुकाबले में बांग्लादेशी टीम ने पाकिस्तान की टीम को तीन विकेट से मात दी. मालूम हो कि दोनों देशों के बीच खेला गया यह क्वालिफायर मुकाबला काफी रोमांचक रहा.

बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तानी टीम के बीच यह मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में गया. बता दें कि बांग्लादेशी टीम ने वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर के अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ भी की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 201 रन ही बना सकी. एक वक्त तो बांग्लादेशी गेंदबाजों ने 50 रनों के भीतर ही पाकिस्तान के पांच बल्लेबाजों को आउट कर दिया. पांच विकेट गिरने के बाद निदा डार और आलिया रियाज ने छठे विकेट के लिए 137 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को मुश्किल से निकाला.

बांग्लादेश की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और ओपनर मुर्शिदा खातून को एनम अमीन ने चलता कर दिया. 36वें ओवर में बांग्लादेश का स्कोर चार विकेट पर 98 रन हो गया, लेकिन अंतिम ओवर में बांग्लादेश के खाते में जीत दर्ज हुई. इस जीत के बाद बांग्लादेश की टीम ने गीत गाकर अपनी खुशी का इजहार किया. महिला खिलाड़ियों ने 'आमरा कोरबो जोय एकदिन' यानी 'हम होंगे कामयाब का बांग्ला रूपांतर गाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें