1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. after ipl 2022 team india star virat kohli was seen enjoying the holidays in this style photo viral aml

IPL 2022 के बाद कुछ इस अंदाज में छुट्टियां मनाते दिखे टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली, फोटो हुआ वायरल

जुलाई 2022 में टीम इंडिया इंग्लैंड का दौरा करेगी. दौरे की शुरुआत एक टेस्ट मैच से होगी जो, 2021 में स्थगित कर दी गयी थी. उसे बाद टीम इंडिया को वहां तीन टी-20 और तीन वनडे खेलने हैं. विराट कोहली टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. इस वक्त विराट कोहली छुट्टियां मना रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli
Virat Kohli
Twitter

इंग्लैंड के आगामी दौरे से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली छुट्टी पर हैं. विराट ने अपने ट्विटर पर समुद्र तट पर बैठकर आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में विराट कोहली के औसत प्रदर्शन के बाद, उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही घरेलू टी-20 आई सीरीज के लिए आराम दिया गया है. साथ ही रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया गया है.

2021 में कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था पांचवां टेस्ट

टीम इंडिया पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी, जो 2021 में भारतीय खेमे में COVID-19 का मामला सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था. पांचवां टेस्ट एक जुलाई से खेला जायेगा. इसके बाद टीम इंडिया को वहां तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.

वनडे और टी-20 टीम का नहीं हुआ है ऐलान

बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे के लिए अब तक टी-20 और वनडे टीम का ऐलान नहीं किया है. भारत इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. आखिरी टेस्ट में जीत या ड्रा से भारत को 15 साल बाद इंग्लिश सरजमीं पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने में मदद मिलेगी. टीम इंडिया के लिए यह एक ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि उन्होंने इससे पहले 2007 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी.

2007 में राहुल द्रविड़ ने जीती थी इंग्लैंड में सीरीज

दिलचस्प बात यह है कि टीम इंडिया 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में खेली थी और अब वह भारतीय टीम के मुख्य कोच हैं. जब भारत ने 2021 में इंग्लैंड का दौरा किया था तब विराट कोहली टीम के कप्तान थे लेकिन अब टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे. उस सयम मुख्य कोच के पद पर रवि शास्त्री थे. रवि शास्त्री का कार्यकाल पूरा होने के बाद इसी साल राहुल द्रविड़ को टीम का मुख्य कोच बनाया गया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें