27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टी20 विश्व कप से पहले विजय अभियान अच्छा संकेत : रोहित शर्मा

हैमिल्टन : भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि टीम का सबसे छोटे प्रारूप में लगातार मैच जीतना इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अच्छा संकेत है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में सुपर ओवर में जीत दर्ज करके पांच मैचों की शृखला में […]

हैमिल्टन : भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि टीम का सबसे छोटे प्रारूप में लगातार मैच जीतना इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अच्छा संकेत है.

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में सुपर ओवर में जीत दर्ज करके पांच मैचों की शृखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनायी. रोहित ने केएल राहुल और शिखर धवन के साथ अच्छी सलामी जोड़ी बनायी है और उन्होंने कहा कि यह फैसला टीम प्रबंधन को करना है कि टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करने के लिये कौन उतरेगा.

रोहित ने कहा, जब भी किसी को मौका मिला उसने उसका पूरा फायदा उठाया. शिखर ने भी श्रीलंका के खिलाफ पिछली शृंखला में महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाया और केएल पिछले सात आठ टी20 से अच्छी फार्म में है. उसने शायद चार या पांच अर्धशतक लगाये हैं.

उन्होंने कहा, इसलिए यह टीम के लिये अच्छा संकेत है. हम इसे इसी रूप में देखते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि हमारे अधिकतर खिलाड़ी अच्छी फार्म में रहें और अंतिम एकादश में कौन होगा इसका फैसला तभी किया जाएगा जबकि सभी खिलाड़ी उपलब्ध हों.

कप्तान और टीम प्रबंधन बैठकर यह फैसला करेगा कि किसी खास मैच में कौन से खिलाड़ी खेलने चाहिए. रोहित ने कहा, मैं चाहता हूं कि प्रत्येक अच्छी फार्म में रहे जैसा कि अभी है.

यह इस प्रारूप में आगे बढ़ने के लिये हमारे लिये बहुत अच्छा संकेत है. हम अगले दो मैचों में भी सहज होकर नहीं खेल सकते. हम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं. यह अच्छा संकेत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें