27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नडाल के स्पेन ने डेविस कप में रूस को हराया

मैड्रिड : रफेल नडाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर स्पेन ने अपने घरेलू दर्शकों के सामने डेविस कप मुकाबले में रूस को हरा दिया. इस साल के आखिर में नंबर वन टेनिस खिलाड़ी रहने वाले नडाल ने कारेन खाचानोव को 6-3, 7-6 से हराकर स्पेन को बराबरी दिलायी. मार्शेल ग्रानोलेर्स और फेलिसियानो लोपेज ने […]

मैड्रिड : रफेल नडाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर स्पेन ने अपने घरेलू दर्शकों के सामने डेविस कप मुकाबले में रूस को हरा दिया. इस साल के आखिर में नंबर वन टेनिस खिलाड़ी रहने वाले नडाल ने कारेन खाचानोव को 6-3, 7-6 से हराकर स्पेन को बराबरी दिलायी.

मार्शेल ग्रानोलेर्स और फेलिसियानो लोपेज ने निर्णायक युगल मुकाबले में खाचानोव और आंद्रेइ रूबलेव को 6-4, 7-6 से मात दी. इससे पहले रुबलेव ने राबर्टो बतिस्ता एगट को 3-6, 6-3, 7-6 से हराकर रूस को बढ़त दिलाई थी.

इस साल नये प्रारूप के तहत डेविस कप मुकाबले एक सप्ताह के भीतर एक स्थान पर ही खेले जायेंगे. अन्य मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया ने कोलंबिया को हराया. वहीं कनाडा ने अमेरिका को और फ्रांस ने जापान को मात दी. अर्जेंटीना ने चिली को और कजाखस्तान ने नीदरलैंड को शिकस्त दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें