24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय टीम की जर्सी पर महबूबा मुफ्ती ने किया ट्‌वीट, हो रही हैं ट्रोल

नयी दिल्ली : पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती भारतीय क्रिकेट टीम पर एक ट्‌वीट करके ट्रोल हो रही हैं. महबूबा ने कल ट्‌वीट किया था, आप मुझे अंधविश्वासी कहें, लेकिन मैं यह कहूंगी कि भारतीय टीम की जर्सी उसके विजय सिलसिला को रोकने का कारण बनी. महबूबा के इस ट्‌वीट के बाद लोगों ने उनके […]

नयी दिल्ली : पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती भारतीय क्रिकेट टीम पर एक ट्‌वीट करके ट्रोल हो रही हैं. महबूबा ने कल ट्‌वीट किया था, आप मुझे अंधविश्वासी कहें, लेकिन मैं यह कहूंगी कि भारतीय टीम की जर्सी उसके विजय सिलसिला को रोकने का कारण बनी. महबूबा के इस ट्‌वीट के बाद लोगों ने उनके ट्‌वीट का करारा जवाब दिया.

Padmaja ने ट्‌वीट किया-भारत मैच हार गया है लेकिन भारत ने राजनीतिक रूप से जीत लिया है क्योंकि इस नुकसान से भारत में कई लोग खुश हैं, आपके जैसे लोगों को छोड़कर.

कंगना फैन ने ट्‌वीट किया, आपको पाकिस्तान को बोलना चाहिए कि वह हरे रंग की जर्सी छोड़ दे क्योंकि वे लगातार हार रहे हैं. सेफ्रन की चिंता आप ना करें.

अरविंद मिश्रा ने ट्‌वीट किया, सीधे सीधे बोलो महबूबा, तुम जर्सी से नहीं, पाकिस्तान के विश्वकप से बाहर होने से परेशान हो.

हिमांचली गौतम लिखती हैं- आपने कौन से रंग का कपड़ा पहना था, जो लोकसभा चुनाव हार गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें