36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बल्लेबाजी कोच बांगड़ के बेटे को गेंदबाजी कोच अरुण ने दिये टिप्स

मैनचेस्टर : भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के बेटे आर्यन बांगड़ को गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने टिप्स दिए. मंगलवार को यहां राष्ट्रीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बाद भारत के गेंदबाजी कोच अरुण के मार्गदर्शन में आर्यन ने गेंदबाजी की. आर्यन 18 साल के हैं और संजय बांगड़ के बड़े बेटे हैं. […]

मैनचेस्टर : भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के बेटे आर्यन बांगड़ को गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने टिप्स दिए. मंगलवार को यहां राष्ट्रीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बाद भारत के गेंदबाजी कोच अरुण के मार्गदर्शन में आर्यन ने गेंदबाजी की.

आर्यन 18 साल के हैं और संजय बांगड़ के बड़े बेटे हैं. वह लीसेस्टरशर की ओर से जूनियर काउंटी मैचों में खेलने के लिए यहां आये हैं. आर्यन मुख्य रूप से शीर्ष क्रम के बायें हाथ के बल्लेबाज हैं और बायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

विराट कोहली एंड कंपनी के सत्र खत्म करने के बाद इस युवा को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया. अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर की मौजूदगी में आर्यन ने 20 मिनट से अधिक समय तक गेंदबाजी की. अरुण ने सत्र खत्म होने के बाद आर्यन का टिप्स भी दिए जबकि इस दौरान बांगड़ दूर से देख रहे थे. मुंबई के रिजवी कालेज में प्रथम वर्ष के छात्र आर्यन दो महीने के अनुभव दौरे पर इंग्लैंड आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें