31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया से बदला लेने उतरेगी भारतीय महिला ए टीम

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया ए महिला टीम से तीन मैचों की एक दिवसीय शृंखला का पहला मैच गंवाने के बाद बुधवार को खेले जाने वाले दूसरे मैच में भारतीय महिला ए टीम की निगाहें हिसाब चुकता करने की होगी. पहले मैच में करारी शिकस्त झेलने के बाद यहां के बांद्रा कुर्ला परिसर मैदान पर खेले जाने […]

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया ए महिला टीम से तीन मैचों की एक दिवसीय शृंखला का पहला मैच गंवाने के बाद बुधवार को खेले जाने वाले दूसरे मैच में भारतीय महिला ए टीम की निगाहें हिसाब चुकता करने की होगी.

पहले मैच में करारी शिकस्त झेलने के बाद यहां के बांद्रा कुर्ला परिसर मैदान पर खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करने के लिए भारत को गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों विभागों में सुधार करना होगा. पहले मैच में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही थी ऐसे में कप्तान पूनम राउत के अलावा मोना मेशराम, राजेश्वरी गायकवाड़ और शिखा पांडे को बल्ले से अहम भूमिका निभानी होगी.

भारत के लिए उस मैच का सकारात्मक पहलू प्रीति बोस का हरफनमौला खेल था. उन्होंने तीन विकेट चटकाने के बाद नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें