1. home Hindi News
  2. sports
  3. after virat anushka mumbai indians directors of cricket operations zaheer khans wife sagarika ghatge pregnants reports avd

पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर जहीर खान ? बहुत जल्द आंगन में गूंजेगी किलकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जहीर-सागरिका के आंगन गूंजेगी किलकारी
जहीर-सागरिका के आंगन गूंजेगी किलकारी
file photo

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. विराट-अनुष्का ने खुद इसकी जानकारी अपने चाहने वालों को दी है. इन दोनों के बाद टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर के आंगन में किलाकारी गूंजने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians, MI) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स जहीर खान और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका पैरेंट्स बनने वाले हैं. खबर है सागरिका प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अभी न तो जहीर ने और न ही सागरिका ने इसकी जानकारी अपने चाहने वालों को दी है.

मुंबई मिरर के अनुसार सागरिका घाटगे प्रेग्नेंट हैं और इस समय जहीर खान के साथ यूएई में आईपीएल 2020 के मजे ले रहे हैं. 7 अक्टूबर को जहीर खान ने अपना जन्मदिन भी मनाया था. सागरिका ने जहीर को इंस्टाग्राम पर अपने पति की तसवीर शेयर की जन्मदिन की बधाई भी दी थी. जिसमें सागरिका ने प्यारा मैसेज भी किया था और लिखा था, मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए. शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए. सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती. हैप्पी बर्थडे पति.

गौरतलब है कि 2017 के नवंबर में जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका ने कोर्ट मैरेज किया था. हालांकि दोनों ने अपनी शादी की खबर किसी को नहीं दी थीं, लेकिन शादी की पार्टी धूमधाम से मनाया था.

मालूम हो जहीर खान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स हैं और इस समय यूएई में अपनी टीम के साथ आईपीएल 2020 में व्यस्त भी हैं. जहीर खान की टीम मुंबई इंडियंस इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है. रविवार को ही मुंबई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराया था प्वाइंट टेबल पर कब्जा जमाया था.

गौरतलब है कि जहीर खान ने टीम इंडिया के लिए 92 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1230 रन और 311 विकेट लिए. जबकि 200 वनडे में उन्होंने 792 रन और 282 विकेट भी लिये. इसके अलावा जहीर खान ने 100 आईपीएल मैच भी खेले हैं. जहीर दो टीमों के साथ आईपीएल मैच में हिस्सा लिया. एक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दूसरा मुंबई इंडियंस. जहीर खान ने आईपीएल में 102 विकेट और 117 रन बनाये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें