28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shukra Gochar 2024: शुक्र गोचर के बाद बना मालव्य राजयोग, अब लग्जरी लाइफ जिएंगे इस राशि के लोग

Shukra Gochar 2024: शुक्र के उच्च राशि में आने से मालव्य राजयोग का निर्माण हुआ है. कुंडली में इस योग के बनने से जातक के जीवन में यश, धन, सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है. आइए जानते है कि किन राशि के जातक को शुक्र गोचर का शुभ प्रभाव मिलने वाला है.

Shukra Gochar 2024: धन, वैभव और सुख-संपत्ति के दाता शुक्र ग्रह 31 मार्च को गोचर कर मीन राशि में प्रवेश कर गए. ज्योतिष शास्त्र में शुक्रदेव को लग्जरी लाइफ, सुंदरता और सुखी वैवाहिक जीवन का कारक माना गया है. शुक्र देव 31 मार्च को शाम 4 बजकर 46 मिनट पर राशि परिवर्तन करते हुए मीन राशि में पहुंच गए है. यह शुक्र की उच्च राशि है. शुक्र के उच्च राशि में आने से मालव्य राजयोग का निर्माण हुआ है. कुंडली में इस योग के बनने से जातक के जीवन में यश, धन, सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है. अब शुक्रदेव 3 अप्रैल को उत्तरा भाद्रपद और 14 अप्रैल को रेवती नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 24 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते है कि शुक्र गोचर और मालव्य राजयोग का शुभ प्रभाव किन राशि के जातक को मालामाल बनाने वाला है.

अब लग्जरी लाइफ जिएंगे इस राशि के लोग

वृषभ राशि
शुक्र गोचर का शुभ फल वृषभ राशि के जातक के जीवन में खुशियां लेकर आएंगी. नौकरी में प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के प्रबल योग है. गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों की अपने जीवनसाथी से कुछ मुश्किलें बढ़ सकती हैं. विद्यार्थियों का पढ़ाई में खूब मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में प्रगति देखने को मिलेगी.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक को व्यापार में खूब लाभ मिलने वाला है. इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. व्यापार के क्षेत्र में आपके शत्रु आपके साथ विश्वासघात करने की कोशिश कर सकते हैं. धन लाभ का योग है. विद्यार्थियों को कमजोर विषयों पर मेहनत करने जी जरूरत है, जिससे सफलता मिलेगी.

कर्क राशि
शुक्र गोचर कर्क राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ साबित होगा. इस दौरान इन राशि वालों का भाग्योदय होगा. आप अपने जीवनसाथी को डिनर कराने लेकर जा सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या समाप्त होगी. आपको किसी गलती के लिए माफी भी मांगनी पड़ सकती है.

सिंह राशि
शुक्र के गोचर से बन रहा मालव्य राजयोग सिंह राशि के जातकों को हर क्षेत्र में लाभ कराएगा. आपके सारे सपने पूरे होंगे. आपके नौकरी की तलाश पूरी होगी. आपको मन मुताबिक नौकरी मिलने के योग हैं. आप भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति करेंगे.

Budh Ast April 2024: बुध ग्रह मेष राशि में होने जा रहे अस्त, इन पांच राशि वालों के करियर में बढ़ेगा तनाव

तुला राशि
मालव्य राजयोग के शुभ प्रभाव से कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा बढ़ेगा. काम का बोझ हल्का होगा. आपके अंदर एक नई ऊर्जा देखने को मिलेगी. आप धर्म-कर्म में रुचि लेंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. शुक्र के प्रभाव से आपकी भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. आप हर तरह की चुनौतियों से निपटने में सक्षम होंगे.

मीन राशि
शुक्र के मीन राशि में प्रवेश करने से आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. मीन राशि के जातक के जीवन में खुशियां आएंगी. मीन राशि में शुक्र देव उच्च होते हैं. इन जातक को सभी प्रकार के सुख मिलेंगे. आपकी आय में वृद्धि होगी. व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें