1. home Hindi News
  2. religion
  3. rashi parivartan 2021 changes in venus are expected to increase inflation know these 3 zodiacs will get jobs and business growth rdy

Rashi Parivartan 2021: शुक्र के राशि परिवर्तन से महंगाई बढ़ने की संभावना, जानें इन 3 राशि वालों को नौकरीपेशा और बिजनेस में मिलेगी तरक्की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shukra Rashi Parivartan 2021
Shukra Rashi Parivartan 2021
Prabhat Khabar Graphics

Rashi Parivartan 2021: शुक्र इस समय मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके है. अब ये 22 जून तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. शुक्र के अपने मित्र शनि की राशि में आने से देश-दुनिया में बदलाव देखने को मिलेगा. शुक्र ग्रह का शुभ-अशुभ असर लव लाइफ, पैसा, ऐश्वर्य, आनंद, मकान, वाहन, ज्वैलरी समेत सभी प्रकार के सामान पड़ेगा. शुक्र के शुभ प्रभाव से सुख मिलता है. वहीं, अशुभ प्रभाव से फालतू खर्चा होता है और इनसे संबंधित सुख में कमी होती है. शुक्र के राशि बदलने पर इन राशियों को धन लाभ और स्त्री सुख मिलेगा.

कन्या, धनु और मकर राशि को मिलेगा शुभ फल

शुक्र के इस परिवर्तन से कन्या, धनु और मकर राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा. इन राशि वाले लोगों को नौकरीपेशा और बिजनेस में फायदा होगा. कामकाज की तारीफ होगी और आगे बढ़ने का मौके मिल सकते हैं. किस्मत का साथ मिलेगा. वहीं, लव लाइफ और दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा. विरोधियों पर जीत होगी.

इन राशियों के लिए रहेगा मिला-जुला समय

मिथुन राशि में शुक्र के आ जाने से मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला और कुंभ राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला समय रहेगा. इन राशि वालों की सेहत में सुधार होगा. वहीं, रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती है. पैसा खर्चा हो सकता है. दांपत्य सुख में कमी आ सकती है. साझेदारी संबंधी मामलों में उलझने आ सकती है. बिजनेस के जरूरी फैसले सोच-समझकर लेने होंगे.

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए रहेगा अशुभ

शुक्र के राशि बदलने से कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा. इन राशियों के लोगों के फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं. वहीं, दांपत्य सुख में कमी आ सकती है. राज की बातें उजागर हो सकती है. मेहनत बढ़ेगी. अपोजिट जेंडर वालों से संबंध बिगड़ सकते हैं. विवाद और दौड़-भाग भी हो सकती है.

देश-दुनिया पर असर

शुक्र का राशि परिवर्तन देश के लिए शुभ रहेगा. इसका असर मौसम, देश-दुनिया व सभी राशियों पर पड़ेगा. महंगाई में बढ़ने का योग बनेंगे. इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय संबंधों में सुधार हो सकता है. विरोधी शक्तियां कमजोर होंगी. वहीं, पूर्वी देशों और पूर्वी राज्यों में बारिश होने की संभावना है. देश के अन्य हिस्सों में भी अचानक मौसमी बदलाव देखने को मिलेगा.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें