1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. surya grahan 2022 fate of these zodiac signs can shine with solar eclipse know tvi

Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण के साथ चमक सकता है इन राशियों का भाग्य, जानें

आज साल का पहला सूर्य ग्रहण है. कुछ राशियों को इसका विशेष लाभ मिल सकता है तो वहीं कुछ को आंशिक ग्रहण के कारण चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Surya Grahan 2022
Surya Grahan 2022
Prabhat Khabar Graphics

Surya Grahan 2022: साल का पहला सूर्य ग्रहण आज यानी 30 अप्रैल, शनिवार को लगने जा रहा है. ग्रहण मेष राशि में लग रहा है. हालांकि ग्रहण का असर सिर्फ मेष राशि वालों पर ही नहीं बल्कि सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जबकि कुछ राशियों को इसका विशेष लाभ मिल सकता है तो वहीं कुछ को आंशिक ग्रहण के कारण चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है. ज्योतिष कौशल पंडित के अनुसार सूर्य ग्रहण से किन राशियों को लाभ होगा जान लें...

मेष (Aries) : पुराने मामले जल्द ही सुलझने की उम्मीद है.

मेष (Aries) : मेष राशि के लिए साल का पहला सूर्य ग्रहण फलदायी साबित हो सकता है. इस राशि के लोगों को शांति मिल सकती है क्योंकि पुराने मामले जल्द ही सुलझने की उम्मीद है. यदि किसी को अपने करियर में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, तो वे उन पर काबू पा सकते हैं क्योंकि रास्ते में नए अवसर उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं. आप धार्मिक और शुभ कार्यों में भी हिस्सा ले सकते हैं.

वृष (Taurus) : करियर में नए अवसर मिलने वाले हैं

वृष (Taurus) : वृष राशि वालों को करियर में नए अवसर मिलने वाले हैं. आपको व्यापार या नौकरी से जुड़े मामलों में अच्छी खबर मिल सकती है. यदि आप वित्तीय मामलों का सामना कर रहे हैं, तो ग्रहण के बाद उनके हल होने की उम्मीद है.

कर्क (Cancer) : नौकरी के नए प्रस्ताव मिलेंगे

कर्क (Cancer) : इस राशि के जातकों को सौभाग्य और नौकरी के नए प्रस्ताव मिलेंगे. आपको अपने काम के लिए पहचान और पेशेवर मोर्चे पर सराहना मिल सकती है.

वृश्चिक (Scorpio) : काम में सफलता मिलने की उम्मीद है

वृश्चिक (Scorpio) : यदि आप निवेश करने का मन बना रहे हैं तो यह कदम उठाने का सबसे अच्छा समय है. यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. काम में सफलता मिलने की उम्मीद है और अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है, तो वह जल्द ही वापस मिल जाएगा.

धनु (Sagittarius) : स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद

धनु (Sagittarius) : आर्थिक मोर्चे पर अच्छा समय प्रतीत हो रहा है क्योंकि यह व्यवसाय में निवेश करने का एक अच्छा समय है. आपके स्वास्थ्य में भी सुधार की उम्मीद है.

मकर (Capricorn) : आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी

मकर (Capricorn) : अगर आप काफी लंबे समय से किसी प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं तो यह आपको जल्द ही कभी भी मिल सकता है. मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी और उन्हें सुख-समृद्धि का आशीर्वाद प्राप्त होगा. अपना खुद का व्यवसाय चलाने वाले लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें