1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik meen rashifal 26 june to 2 july 2022 pisces weekly horoscope in hindi sry

Meen Weekly Horoscope: इस पूरे सप्ताह अपनी आंखें और अपना दिमाग खुला रखें

मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह (26 जून से 2 जुलाई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meen Weekly Horoscope
Meen Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

मीन-इस सप्ताह प्रतिबद्धता में कमी अर्थिक पक्ष में नकारात्मक उतार-चढ़ाव का कारण हो सकती है. आकस्मिक लाभ हो सकता है. निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी. परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उमीद है. विदेश जाने के योग बनेंगे.

करियर-बिजनेस

आपको ऑफिस के कार्य से बाहर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. कठोर परिश्रम और मेहनत से आप अपने लक्ष्य प्राप्त करेंगे. व्यवसाय में धन-संपत्ति के विषय में सोच-विचार कर निर्णय लें. किसी ऐसी योजना में हाथ न डालें, जिसके बारे में आप बहुत कुछ नहीं जानते हों और जिसके लिए आपको किसी सहारे की जरूरत हो.

रिलेशनशिप

आप बहुत जल्दी किसी पर भरोसा कर लेते हैं. हालांकि आप इस मामले में भाग्यशाली हैं कि अब तक आपको धोखा कम मिला है. लेकिन इस सप्ताह अपनी आंखें खुली रखें और किसी अपने पर भी भरोसा नहीं करें. हालांकि रिश्तों के लिहाज से यह सप्ताह पिछले कुछ सप्ताह की तुलना में बेहतर रहेगा.

हेल्थ

इस सप्ताह आपका शारीरिक स्वास्थ्य आपको कुछ राहत देने वाला है. मानसिक रुप से शांति व सुकून पाएंगे. हालांकि मौसमी बीमारी आपके ऊपर हमला कर सकती है. लेकिन समय रहते उचित इलाज करके इससे निजात भी पा सकेंगे. सप्ताह के अंत में आप स्वस्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे.

लकी डेट: 26,27,01

लकी कलर: सफेद, नीला, गुलाबी

लकी दिन: गुरुवार, शनिवार, रविवार

सावधानी

इस सप्ताह इस भ्रम में न रहें कि आप किसी का चेहरा देख कर उसे पहचान जाते हैं. कल्पना लोक से बाहर आएं और हकीकत का सामना करें. दुनिया वैसी नहीं, जैसा आप सोचते हैं, इसलिए इस पूरे सप्ताह अपनी आंखें और अपना दिमाग खुला रखें.

उपाय: सोमवार के दिन घर के मंदिर में ही या किसी शिव मंदिर जाएं. मंदिर पहुंचकर भगवान शिव के साथ माता पार्वती और नंदी को गंगाजल या पवित्र जल अर्पित करें. जल अर्पित करने के बाद शिवलिंग पर चंदन, चावल, बिल्वपत्र, आंकड़े के फूल और धतूरा चढ़ाएं.

उपाय

सोमवार के दिन घर के मंदिर में ही या किसी शिव मंदिर जाएं. मंदिर पहुंचकर भगवान शिव के साथ माता पार्वती और नंदी को गंगाजल या पवित्र जल अर्पित करें. जल अर्पित करने के बाद शिवलिंग पर चंदन, चावल, बिल्वपत्र, आंकड़े के फूल और धतूरा चढ़ाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें