1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. mangal rashi parivartan 2022 date mars transit to capricorn zodiac these zodiac sign will be effected with mangal gochar sry

Mangal Transit 2022: मंगल का मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आएगा बदलाव

मंगल ग्रह 26 फरवरी को अपनी उच्च राशि मकर में प्रवेश कर जाएगा. मंगल के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. लेकिन 4 राशियों की किस्मत बदल जाएगी. आइए जानते हैं किन राशिवालों के लिए शुभ रहेगा मंगल ग्रह का गोचर.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mangal Rashi Parivartan 2022
Mangal Rashi Parivartan 2022
Prabhat Khabar Graphics

Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल ग्रह 26 फरवरी को अपनी उच्च राशि मकर में प्रवेश कर जाएगा. जहां पहले से ही शनि देव भी मौजूद हैं. इस राशि में मंगल मजबूत स्थिति में रहेगा. मंगल के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. लेकिन 4 राशियों की किस्मत बदल जाएगी. आइए जानते हैं किन राशिवालों के लिए शुभ रहेगा मंगल ग्रह का गोचर.

Mangal Rashi Parivartan 2022: मेष राशि

आर्थिक रूप से ये समय आपके लिए काफी शानदार रहने वाला है. आपको आपके प्रयासों में सफलता मिलने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं. कार्यस्थल पर आपको पहचान और सम्मान की प्राप्ति होगी. हर चुनौती का आप डटकर सामना करते नजर आएंगे. यात्रा से अच्छा धन अर्जित करने में आप सफल रहेंगे.

Mangal Rashi Parivartan 2022:

मंगल गोचर से वृषभ राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. जिस कार्य को करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए समय उत्तम रहेगा. किसी मंगल कार्य में भाग लेने का मौका मिलेगा. निवेश और अचल संपत्ति से आर्थिक लाभ होगा. व्यापार में नए ग्राहक मिलेंगे.

Mangal Rashi Parivartan 2022:

मंगल चतुर्थ और नवम भाव का स्वामी है और छठे भाव में ऋण, शत्रु और रोग के भाव में गोचर कर रहा है. करियर के मोर्चे पर नौकरी में आप का प्रदर्शन धीरे- -धीरे बेहतर होगा और सफलता प्राप्त करने की दिशा में आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी. छठे भाव में मंगल शत्रु का नाश करने वाला है, इसलिए आपको चिंता ना करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि मंगल की यह स्थिति जल्दी आपके जीवन से दुश्मनों को हटा देगी.

M

कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठों का भरपूर सहोग मिलेगा. पदोन्नति और वेतन वृद्धि होने के आसार हैं. व्यापारियों के लिए ये समय काफी अनुकूल साबित होगा. वांछित लाभ की प्राप्ति हो सकती है. निवेश के लिए समय काफी अनुकूल रहने वाला है. बस इस दौरान जोखिम वाले कार्यों को करने से बचें.

Mangal Rashi Parivartan 2022:

मीन राशिवालों के लिए मंगल गोचर लाभकारी रहेगा. नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. छात्रों को संतोषनजक नतीजे मिल सकते हैं. शांति और सुकून महसूस करेंगे. आर्थिक मामलों में सुधार होगा. प्रेम प्रसंगों में नजदीकियां बढ़ेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें