21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAquarius Yearly Horoscope 2024: कुंभ राशि वाले जातकों के लिए उथल पुथल भरा रहेगा साल 2024, पढ़ें वार्षिक राशिफल

Aquarius Yearly Horoscope 2024: कुंभ राशि वाले जातकों के लिए उथल पुथल भरा रहेगा साल 2024, पढ़ें वार्षिक राशिफल

Aquarius Yearly Horoscope 2024: सभी लोग जानना चाहते हैं कि नया साल 2024 हमारे लिए कैसा रहने वाला है. मेरे और मेरे परिवार के लिए कैसा रहेगा. जाने संजीत कुमार मिश्रा जी से आपकी राशि और कुंडली पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से उनकी चाल को देखते हुए विश्लेषण किए हैं.

Aquarius Yearly Horoscope 2024: सभी लोग जानना चाहते हैं कि नया साल 2024 हमारे लिए कैसा रहने वाला है. मेरे और मेरे परिवार के लिए कैसा रहेगा. मेरा व्यापार आगे बढ़ेगा या नहीं या नयी समस्या का सामना करना पड़ेगा इत्यादि. कई प्रकार के विचार हमारे मन को घेरे रखती हैं. जाने संजीत कुमार मिश्रा जी से आपकी राशि और कुंडली पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से उनकी चाल को देखते हुए विश्लेषण किए हैं.

पारिवारिक जीवन

पारिवारिक जीवन के लिए अनुकूल नहीं रहेगा. वर्ष के शुरुआत तो ठीक रहेगा. माता -पिता के साथ सम्बन्ध ठीक रहेगा. मई माह के बाद आपके परिवार में प्रसन्नता बढ़ जाएगी. अक्टूबर के बाद आपके पिता के स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा.

व्यापार तथा नौकरी

व्यापार के लिए यह वर्ष सही नहीं रहेगा. हालांकि आपके पास कई ऐसे अवसर आएगा जब आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमजोर रहेगी. नौकरी करने वाले अपने मेहनत के बदोलत उच्य शिखर पर पहुचेंगे. नौकरी में आपकी अच्छी स्थिति बनी रहेगी. अगस्त के बाद नौकरी में परिवर्तन कर सकते हैं.

शिक्षा तथा करियर

छात्रों के लिए साल 2024 उत्तम रहने वाला है. पढ़ाई में मन लगेगा. किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उसमें आप सफल रहेंग. जो लोग नए नौकरी की खोज रहे हैं उनको जनवरी से मई के बीच नौकरी प्राप्त होगी .

प्रेम जीवन

वर्ष के शुरुआत में प्रेम सम्बन्ध ठीक नहीं रहेगा. बेवजह दोनों लोगों के बीच विवाद होता रहेगा. फरवरी के बाद आपके प्रेम सम्बन्ध मजूबत बनेगा.

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य के लिए यह वर्ष अनुकूल नहीं रहेगा. खान -पान पर ध्यान दें. गुप्त रोग से परेशानी होगी, बावसीर की समस्या बनेगी.

लकी नंबर

9

लकी कलर

हरा

उपाय

प्रतेक शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष के निचे सरसों के तेल का दीपक जलाये .

मंगलवार को हनुमान चालीसा के पाठ करें तथा ही गणेश जी का पूजन करें.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष ,वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें