23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UPSC 2017 रिजल्ट : रांची के सागर को 13 वां स्थान

रांची : यूपीएससी की परीक्षा मेंझारखंड के छह अभ्यर्थियों ने भी बाजी मारी है. इनमें डोरंडा के सागर (13वां ) रैंक, अभिजीत सिन्हा (19वां), अभिलाष बर्णवाल (44 वां), मनीष (214वां) और श्रेया वत्स (345) ने सफलता हासिल की है. वहीं हर्षित उरांव को 905 वां स्थान मिला है. सागर मूल रूप से सहरसा के रहने […]

रांची : यूपीएससी की परीक्षा मेंझारखंड के छह अभ्यर्थियों ने भी बाजी मारी है. इनमें डोरंडा के सागर (13वां ) रैंक, अभिजीत सिन्हा (19वां), अभिलाष बर्णवाल (44 वां), मनीष (214वां) और श्रेया वत्स (345) ने सफलता हासिल की है. वहीं हर्षित उरांव को 905 वां स्थान मिला है. सागर मूल रूप से सहरसा के रहने वाले हैं.

कौन हैं सागर

सागर मैट्रिक से स्नातक तक की परीक्षा मे अव्वल आ चुके हैं. शुरू से ही उनका लक्ष्य सिविल सेवा मे जाकर देश सेवा करना था. पिछले बर्ष असिस्टेंट कमांडेंट परीक्षा में उन्होंने देश में प्रथम स्थान लाया. उसके इस सफलता पर गांव सहित क्षेत्र के सभी परिजन, हितैषी सहित प्रतिनिधियों ने बधाई दी है.

बता दें कि बिहार से भी कई छात्रों ने सफलता हासिल की है. बिहार के बक्सर से अतुल प्रकाश ने यूपीएससी की परीक्षा में चौथा रैंक हासिल किया है. अतुल प्रकाश पिता अशोक राय रेलवे में चीफ इंजीनियर है. इस परीक्षा में हैदराबाद के डुरी शेट्टी अनुदीप ने टॉप किया, वहीं अनु कुमारी दूसरे नबंर पर रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें