27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद-बरकाकाना रेलखंड निर्माण कार्य में लगे एक पोकलेन व मिक्सचर मशीनों को नक्‍सलियों ने फूंका

महुआटांड़ : धनबाद-बरकाकाना रेलखंड में दनिया रेल पुल के समक्ष ट्रैक के दोहरीकरण कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन व कई मिक्सचर मशीनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. घटना शुक्रवार की देर रात आठ बजे की बतायी गयी है. जानकारी के मुताबिक, दनिया से जगेश्वर बिहार के बीच एलाइड इंफ्रास्ट्रक्चर एंड […]

महुआटांड़ : धनबाद-बरकाकाना रेलखंड में दनिया रेल पुल के समक्ष ट्रैक के दोहरीकरण कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन व कई मिक्सचर मशीनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. घटना शुक्रवार की देर रात आठ बजे की बतायी गयी है. जानकारी के मुताबिक, दनिया से जगेश्वर बिहार के बीच एलाइड इंफ्रास्ट्रक्चर एंड प्रोजेक्ट नामक कंपनी ट्रैक का दोहरीकरण कार्य कर रही है.

दनिया में बोकारो नदी पर स्थित पुराने रेल पुल के ठीक बगल में एक नये पुल का निर्माण चल रहा है. इसी में लगी पोकलेन मशीन व कई मिक्सचर मशीनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. घटना की पुष्टि कंपनी के एक कर्मी ने की है. वहीं, जगेश्वर विहार थाना प्रभारी रफुउद्दीन अंसारी ने बताया कि एक पोकलेन मशीन जलाने की सूचना है. घटनास्थल के लिए रवाना हो रहे हैं.

गुजर रही पैसेंजर ट्रेन के सवारियों ने भी मशीनों को धु-धुकर जलते देखा. घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है. अपुष्ट जानकारी के अनुसार, नक्सलियों के एक पूरे दस्ते ने घटना को अंजाम दिया है. संभावना जतायी जा रही है कि लेवी को लेकर शायद नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना ने काफी दिनों से शांत क्षेत्र को एक बार फिर दहशत में ला दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें