27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

97 लीटर शराब, 96 केन बीयर के साथ तीन धराये

अररिया : उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुये 97 लीटर विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी शराब व 96 केन बीयर के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया. मौके से एक कार को भी जब्त किया. शराब की यह खेप पश्चिम बंगाल के कानकी से अररिया बैरगाछी लाया जाना था. […]

अररिया : उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुये 97 लीटर विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी शराब व 96 केन बीयर के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया. मौके से एक कार को भी जब्त किया. शराब की यह खेप पश्चिम बंगाल के कानकी से अररिया बैरगाछी लाया जाना था.

मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप बंगाल से अररिया के लिए चला है. सूचना के आलोक में उत्पाद अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार के नेतृत्व में एक टीम को लगाया गया. यह टीम जोकीहाट के भेभड़ा चौक पर थी. तभी बहादुरगंज की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आयी. उत्पाद विभाग की टीम को देखकर बड़ी तेजी से कार को पलासी जाने वाली सड़क की ओर मोड़ दिया गया.
उत्पाद विभाग की टीम ने उस वाहन का पीछा किया व दौलतपुर गांव में शराब लदे उस कार को जब्त किया. मौके से तीन को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये गये लोगों में जितेश कुमार साह पिता शिवनारायण शाह वार्ड नंबर दो, रंजीत कुमार विश्वास पिता फुलेश्वर विश्वास वार्ड 14, रंजीत कुमार साह पिता प्रभु साह वार्ड नंबर 14 अररिया बैरगाछी शामिल हैं. जिस कार से शराब बरामद किया गया.
उस कार का नंबर बीआर 11 एबी 7279 है. इस टीम में उत्पाद अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार, राजेश श्रीवास्तव के अलावा उत्पाद सिपाही पवन कुमार यादव, नवीन कुमार, अर्जुन महतो, आदि शामिल थे. बताया गया कि मामले को लेकर कांड अंकित कर लिया गया है. अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें