1. home Hindi News
  2. national
  3. with the intention of spending time forgetting social distancing playing cards 24 people got corona virus

इस वजह से विजयवाड़ा में 40 लोग हो गये कोरोना पॉजिटिव

By Mohan Singh
Updated Date
pic source -PTI

अमरावती : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में लॉकडाउन की वजह से बोर हो रहे कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग भूल समय काटने के इरादे से दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेलने के चक्कर में 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.यह जानकारी कृष्णा जिले के जिलाधिकारी ए मोहम्मद इम्तियाज ने शनिवार को दी.

कलेक्टर के मुताबिक, शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक चालक दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था, जबकि महिलाएं समूह बना कर तंबोला खेल रही थी. इस दौरान सामाजिक दूरी का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

उन्होंने बताया कि विजयवाड़ा के ही एक अन्य इलाके में ट्रक चालक द्वारा समय बिताने के लिए एक साथ जमा होने की वजह से कोरोना वायरस से 15 और लोग संक्रमित हो गए हैं.इम्तियाज ने बताया कि गत दिनों में दोनों घटनाओं से करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं

वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है. उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी का अनुपालन करने की अपील की है.

भारत में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. अब तक 24,900 से ज्यादा लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. इनमें 779 लोगों की मौत हो चुकी है. उल्लेखनीय है कि विजयवाड़ा में अब तक कोविड-19 के लगभग 100 मामले सामने आ चुके हैं. आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले आने के साथ राज्य में कोविड-19 के कुल मामले बढ़ कर शनिवार को 1,000 के आंकड़े को पार कर गए. राज्य में संक्रमण से दो और लेागों की मौत होने के साथ अब तक 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमण के मामले बढ़ कर 1,016 हो गए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें