1. home Hindi News
  2. national
  3. will be the lockdown pm modi discusses the chief ministers on the situation in corona pkj

क्या लगेगा लॉकडाउन? कोरोना के हालात पर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से की चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्या लगेगा लॉकडाउन?
क्या लगेगा लॉकडाउन?
फाइल फोटो

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमम को लेकर देश के कई राज्यों में पाबंदियां लगायी गयी है लेकिन चर्चा है कि देश में जिस तरह संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं एक बार फिर संपूर्ण लॉकडाउन लग सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर आंध्र प्रदेश, ओड़िशा, झारखंड और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात की और राज्य के हालात का जायजा लिया. प्रधानमंत्री ने जम्मू एवं कश्मीर के साथ ही पुडुचेरी के उपराज्यपालों से भी बात की है.

यह पहली बार नहीं है जब देश के प्रधानमंत्री राज्यों के साथ संपर्क में हैं. इससे पहले भी वह लगातार राज्यों के साथ बैठक करते रहे हैं और हालात पर नियंत्रण के लिए केंद्र की तरफ से हर संभव मदद की पेशकश की है. ध्यान रहे कि धानमंत्री की इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों व केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपालों से चर्चा से पहले एक उच्च स्तरीय बैठक की थी. इस बैठक में उन्होंने राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों की समीक्षा की थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन राज्यों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढोतरी हो रही है. देश के कई प्रमुख राज्यों में संक्रमण का दायरा बढ़ रहा है. ऐसे में प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के साथ संपर्क में है. सरकारी सूत्रों की मानें तो इन राज्यों में और भी कई तरह की पाबंदियां लगायी जा सकती है जिसमें केंद्र भी सहयोग कर सकता है या अपनी विशेष टीम भेजकर इस पर चर्चा कर सकते हैं कि इन राज्यों में संक्रमण के मामले क्यों कम नहीं हो रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें