1. home Hindi News
  2. national
  3. west bengal news bengali actor bonny sengupta quits bjp says party failed to keep promises smb

West Bengal News: बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने छोड़ी भाजपा, कहा- वादे निभाने में नाकाम रही पार्टी

बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने सोमवार को पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है. बोनी सेनगुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से इस्तीफा देने के बाद कहा कि वह बीजेपी छोड़ रहे हैं, क्योंकि राज्य और बंगाली फिल्म उद्योग के विकास संबंधी वादों को पूरा करने में पार्टी नाकाम रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता
बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता
सोशल मीडिया

West Bengal News पश्चिम बंगाल में पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी में शामिल हुए बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने सोमवार को पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है. बोनी सेनगुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से इस्तीफा देने के बाद कहा कि वह बीजेपी छोड़ रहे हैं, क्योंकि राज्य और बंगाली फिल्म उद्योग के विकास संबंधी वादों को पूरा करने में पार्टी नाकाम रही है.

बोनी सेनगुप्ता ने ट्वीट कर कहा...

बंगाली अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि मैं यह सूचित करना चाहता हूं, बीजेपी के साथ मेरा जुड़ाव आज से ही खत्म होता है. पार्टी वादे के अनुसार पश्चिम बंगाल और बंगाली फिल्म उद्योग के विकास संबंधी प्रतिबद्धताओं को निभाने में विफल रही है और मुझे विकास का कोई भी रूप नहीं दिख रहा है. बाद में बोनी सेनगुप्ता ने कहा कि 2 मई 2021 को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही बीजेपी के नेता उनके संपर्क में नहीं थे.

बोनी सेनगुप्ता के पार्टी छोड़ने से कोई खास असर नहीं पड़ेगा: बीजेपी

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि बोनी सेनगुप्ता के पार्टी छोड़कर जाने से कोई खास असर नहीं पड़ेगा. बंगाल बीजेपी इकाई के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि यह उनका फैसला है, तो हम इस पर क्या कह सकते हैं. बीजेपी पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं आ पाई. इस कारण हमारे पास बंगाली फिल्म उद्योग के विकास के लिए कुछ भी करने की कार्यकारी शक्ति नहीं है.

हाल ही में बीजेपी से इन्होंने भी दिया था इस्तीफा

इससे पहले बंगाली अभिनेत्री श्रबंती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती ने भी हाल में भाजपा से इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि बोनी सेनगुप्ता पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी के व्यापक चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लेने के बावजूद बोनी सेनगुप्ता कुछ समय से पार्टी से दूरी बनाए हुए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें