22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Manipur Violence: मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, एक बार फिर जमकर हुई गोलीबारी, मौके पर सिक्योरिटी फाॅर्स तैनात

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. यहां दो जगहों से रुक-रुक कर गोलीबारी की खबर सामने आयी है. यह घटना कल देर रात की है.

Manipur Violence Update: मणिपुर में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. आये दिन मणिपुर से हिंसा से जुडी कई तरह की खबरें आती रही हैं. आज सुबह खबर आयी कि यहां देर रात दो जगहों पर रुक-रुक कर गोलीबारी की गयी है. गोलीबारी की यह घटना मणिपुर ईस्ट के थंगजिंग की है. पुलिस अधिकारियों ने आज इस घटना की जानकारी दी. जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गोलीबारी रुकने से पहले ऑटोमैटिक हथियारों से 15-20 गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी थीं. वहीं, एक अन्य अधिकारी ने बताया कि, देर रात हुई गोलीबारी की आवाज सुगनू से करीब 2 किलोमीटर उत्तर में सुनी गई थी. रिपोर्ट्स की अगर माने तो कांगचुप क्षेत्र में गेलजैंग और सिंगडा से रुक-रुक कर गोलीबारी होने की खबर सामने आयी है.

किसी को नहीं बनाया गया निशाना

घटना पर बात करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि, रात 8 बजे से रात 09:30 बजे के बीच गेलजैंग और सिंगडा इलाकों से चार से पांच गोलियां चलीं. यह गोलीबारी किसी को टारगेट करके नहीं चलाई गयी थी. जिन जगहों पर गोलीबारी हुई उनके बीच करीबन 2 किलोमीटर की दूरी है. घटना पर बात करते हुए अधिकारी ने बताया कि, मणिपुर पूर्व के थंगजिंग मेंकल देर रात 11 बजकर 45 मिनट पर ऑटोमेटिक हथियारों से करीब 15-20 राउंड फायरिंग की आवाज सुनाई दी थी. जिन जगहों पर गोलीबारी की घटना हुई है वे दोनों ही कांगचुप इलाके में आते हैं.

सिक्योरिटी फाॅर्स मौके पर मौजूद

देर रात हुई गोलीबारी की इस घटना की जानकारी मिलते ही सिक्योरिटी फाॅर्स इलाके में एक्टिव हो गयी. असम राइफल्स के जवान भी इस बात का पता लगाने में जुट गए कि, क्या देर रात हुई इस गोलीबारी में कोई हताहत हुआ है या नहीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें