1. home Hindi News
  2. national
  3. video viral of bhajan singer narendra chanchal on social media regarding corona virus

कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर भजन गायक नरेंद्र चंचल का Video Viral

By KumarVishwat Sen
Updated Date
प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल.
प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल.
फोटो : साभार ट्विटर

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस महामारी का दुनिया भर में इस कदर खौफ फैल गया है कि लोग-बाग इससे खुद को बचाए रखने के लिए भगवान से हर वक्त प्रार्थना कर रहे हैं. इस जानलेवा विषाणु के प्रसार की रोकथाम के लिए भारत में प्रशासनिक तौर पर एहतियाती कदम तो उठाए ही जा रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई प्रकार की कविताएं और वीडियो वायरल हो रहा है. ताजा घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की कविता वायरल होने के बाद भजन गायक नरेंद्र चंचल का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नरेंद्र चंचल मां दुर्गा के का नया भजन गा रहे हैं, जिसमें वे कोरोना वायरस का भी जिक्र करते नजर आते हैं.

माता के जागरण के समय नरेंद्र चंचल द्वारा गाया गया यह भजन काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो में वे गाते हुए पाए जाते हैं कि 'डेंगू भी आया और स्वाइन फ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया, कित्थे आया कोरोना?' इसका मतलब यह हुआ कि इस देश में डेंगू भी आया, स्वाइन फ्लू और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों ने भी अपना कहर बरपाया, लेकिन ये कोरोना वायरस कहां से आया? उनके इस गीत पर माता के जगराते में बैठे दर्शक जोर-जोर से तालियां बजाते नजर आते हैं.

आपको बता दें कि नरेंद्र चंचल देश के लोकप्रिय भजन गायकों में से एक हैं. उन्होंने वर्ष 1973 में ऋषि कपूर अभिनीत आयी फिल्म बॉबी में 'बेशक मंदिर मस्जिद तोड़ो' गाना गाया था. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके अलावा, उन्होंने 1980 में आशा फिल्म में 'तूने मुझ बुलाया शेरावालिए' भजन गाया था तथा अवतार फिल्म में उन्होंने 'चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है' आदि गीत गाए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें