1. home Hindi News
  2. national
  3. uttarakhand latest politics news updates trivendra singh rawat big reaction over resigned from chief minister post smb

सीएम की कुर्सी गंवाने वाले त्रिवेंद्र सिंह रावत को याद आई महाभारत, बोले- अभिमन्यु का भी छल से हुआ था वध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Former CM Of Uttarakhand Trivendra Singh Rawat
Former CM Of Uttarakhand Trivendra Singh Rawat
PTI FILE PIC

Former CM Of Uttarakhand Trivendra Singh Rawat News उत्तराखंड में भाजपा (BJP) विधायकों और कुछ मंत्रियों के बीच नाराजगी के चलते बीते दिनों त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था. अपनी कुर्सी गंवाने पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार अपनी बात रख रहे है. इसी कड़ी में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पद से हटाने के लिए उनके खिलाफ साजिश रची गयी थी. महाभारत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि महाभारत में भी अभिमन्यु का छल से वध हुआ था.

पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कि उन्हें क्यों हटाया गया, समझ नहीं आया. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, ऐसा लगता है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिर कहा कि इस अभिमन्यु का जो छल से वध हुआ है. इसका प्रतिकार लो पाण्डवों. ये मां द्रौपदी कहती है, रोती नहीं है. पुत्रवध हो जाता है. पुत्र को छल से मारा जाता है, लेकिन मां कभी भी भावविभोर होकर रोना-धोना नहीं करती. द्रौपदी के कोख से जन्म था अभिमन्यु, लेकिन वो संदेश देती है कि ये कौरवों ने अत्याचार किया है. अब इसका यही बदला है. यही प्रतिकार है कि हम अभिमन्यु के वध का बदला लें.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राजनीति में तो ये सब घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन चार साल मुख्यमंत्री के नाते, पांच साल पहले विधायक के नाते, राष्ट्रीय सचिव के नाते, नमामि गंगे के नाते, झारखंड प्रभारी के नाते, उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी के नाते काम किया. लेकिन, राजनीति की इस काली सुरंग से मैं साफ निकल कर आया हूं. पूर्व सीएम ने कहा, जनता भी नहीं समझ पा रही है कि उन्हें क्यों हटाया गया. लोगों के मन मे कई सवाल हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें