1. home Home
  2. national
  3. uttarakhand bridge over the jakhan river on dehradun rishikesh highway in ranipokhari collapses smb

उत्तराखंड में बारिश से आफत, देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर पुल ढहा, हताहत की सूचना नहीं

Uttarakhand Weather Forecast Update उत्तराखंड में बारिश के कारण नदियां उफान पर है. कई जगह नदियों का रौद्र रूप देख लोग दहशत में हैं. इन सबके बीच, उत्तराखंड के रानीपोखरी में देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर जाखन नदी पर बने पुल का एक हिस्सा ढह गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर पुल ढहा
देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर पुल ढहा
ट्विटर

Uttarakhand Weather Forecast Update उत्तराखंड में बारिश के कारण नदियां उफान पर है. कई जगह नदियों का रौद्र रूप देख लोग दहशत में हैं. इन सबके बीच, उत्तराखंड के रानीपोखरी में देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर जाखन नदी पर बने पुल का एक हिस्सा ढह गया. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में एसडीआरएफ (SDRF) के इंस्पेक्टर हरक सिंह राणा के हवाले से बताया गया है कि भारी बारिश के बाद काफी पानी आया और पुल का एक हिस्सा टूट गया.

एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर हरक सिंह राणा ने बताया कि अब तक किसी चीज का नुकसान नहीं हुआ है. मौके पर एसडीआरएफ की टीम और पुलिस प्रशासन के लोग मौजूद हैं. पुलिस ने पुल पर पूरी तरह से आवाजाही को बंद करा दिया है. पुल ढहने से राहगीरों में अफरा तफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है. वहीं, पुलिस और प्रशासन की टीम ने पुल के दोनों ओर से लोगों को हटवा दिया है.

वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड के विकासनगर में तौली बूद इलाके में लगातार बारिश के बाद अचानक आई बाढ़ के कारण फंसे गांव के 20-30 लोगों को एसडीआरएफ की टीम ने बचाव अभियान के जरिए बचाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें