1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister nitin gadkari tested corona positive isolated himself rjh

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में गये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी
केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्‌वीट कर दी. गडकरी ने ट्‌वीट किया- कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था. डॉक्टर से संपर्क किया तो कोरोना जांच हुई जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं. ईश्वर की कृपा और आप सब की दुआ से मैं अभी स्वस्थ हूं. मैंने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है.

परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्‌वीट किया कि पिछले दिनों जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं वे प्रोटोकॉल का पालन करें और स्वस्थ रहें. गौरतलब है कि संसद सत्र शुरू होने के बाद कई सांसद जांच में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. कल भाजपा के 12 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. आज दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आये हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें.

आदेश गुप्ता ने अपने संक्रमित होने की जानकारी टि्वटर के माध्यम से दी वह लिखते हैं, पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड टेस्ट (COVID-19 Test) कराया था जिसकी रिपोर्ट में संक्रमण नहीं पाया गया था, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया और पॉजिटिव पाया गया.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें