1. home Hindi News
  2. national
  3. uddhav thackeray said i did not go to meet nawaz sharif after meeting with pm narendra modi rjh

मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बोले उद्धव ठाकरे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray
Twitter

मैं कोई नवाज शरीफ शरीफ से मिलने नहीं गया था, हम अभी राजनीतिक रूप से साथ नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमारे संबंध टूट गये हैं. इसलिए अगर मैं प्रधानमंत्री से मिलने गया था तो इसमें गलत क्या है. उक्त बातें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के बाद कही.

उन्होंने कहा कि हमें 18-44 साल के छह करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए हमें 12 करोड़ खुराक की आवश्यकता होगी. हमने इस आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन देने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं कर सके क्योंकि पर्याप्त और स्थिर आपूर्ति नहीं थी. उद्धव ठाकरे ने वैक्सीनेश की पूरी जिम्मेदारी केंद्र द्वारा लिये जाने का स्वागत किया और कहा कि मुझे उम्मीद है कि भारत में हर किसी को जल्दी ही टीका लग जायेगा.

उद्धव ठाकरे ने आज मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड', जीएसटी मुआवजे जैसे मुद्दों पर बातचीत के लिए पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में उनके साथ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण भी मौजूद थे.

ठाकरे ने मुलाकात के बाद कहा था कि उन्होंने मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड', जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत की. महाराष्ट्र सरकार मेट्रो ‘कार शेड' को कंजुर स्थानांतरित करना चाहती है, जिसपर पीएम मोदी से बातचीत हुई. ठाकरे और पीएम मोदी के मुलाकात पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें