1. home Home
  2. national
  3. traumatic road accident in assam truck overturned auto rickshaw in karimganj 9 people died in returning after performing chhath puja vwt

असम में दर्दनाक सड़क हादसा : करीमगंज में ट्रक ने ऑटो रिक्शा को रौंदा, छठ पूजा कर लौट रहे नौ लोगों की मौत

करीमगंज थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. यह दुर्घटना करीमगंज के बैठाखाल क्षेत्र में घटी है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में कम से कम नौ व्यक्तियों की मौत हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असम में बड़ा सड़क हादसा.
असम में बड़ा सड़क हादसा.
फोटो : ट्विटर.

दिसपुर : असम के करीमगंज में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां पर एक ट्रक ने ऑटो रिक्शा को बुरी तरह से रौंद दिया, जिससे छठ पूजा कर लौट रहे तकरीबन नौ लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं. यह सड़क हादसा गुरुवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-आठ पर बैठाखाल के नजदीक हुआ. करीमगंज का यह इलाका असम-त्रिपुरा की सीमा पर स्थित है, जहां पर यह हादसा हुआ.

करीमगंज थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. यह दुर्घटना करीमगंज के बैठाखाल क्षेत्र में घटी है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में कम से कम नौ व्यक्तियों की मौत हो गई है. हादसे में मरने वालों में से एक व्यक्ति का शव करीमगंज सिविल हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया है. वहीं, हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया. हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस हादसे के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'आज सुबह बैठाखाल पाथरखंडी में एक हादसे में 9 लोगों की दुखद मौत पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं. एक घायल हॉस्पिटल में एडमिट है. असम पुलिस ट्रक के ड्राइवर की खोजबीन में जुटी है, जो ऑटो को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया. संवेदनाएं.'

बता दें कि रविषष्ठी व्रत या छठ पूजा के दौरान बिहार-झारखंड और उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में गुरुवार की सुबह उदित सूर्य को अर्घ्य दिया गया. इसके साथ ही, उदित सूर्य को अर्घ्य देने के बाद पारन के साथ ही इस पवित्र पर्व का समापन किया गया. पूरे देश में लाखों लोगों ने इस व्रत को किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें