1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death cause who is saving sandeep singh congresss big charge against fadnavis and gadkari avd

Sushant Singh Rajput Death Cause : संदीप सिंह को कौन बचा रहा ? कांग्रेस का फडणवीस और गडकरी पर बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस का फडणवीस और गडकरी पर बड़ा आरोप
कांग्रेस का फडणवीस और गडकरी पर बड़ा आरोप
twitter

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला अब हाईप्रोफाइल मामला बन चुका है. केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए तलब किया है. सुशांत मामले में सीबीआई हर एंगल से खबर निकालने में लगी है. दूसरी ओर कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा के दो बड़े नेताओं पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. कांग्रेस ने कहा कि फिल्म निर्माता संदीप सिंह को भाजपा के दो बड़े नेता बचा रहे हैं.

कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भाजपा पर हमला करते हुए पूछा कि संदीप सिंह को कौन बचा रहा है? सिंघवी ने कहा, अगर किसी संदिग्ध व्यक्ति का सीधा सम्बंध एक सत्तारूढ़ पार्टी से होता है, तो सवाल तो उठेंगे ही.

उन्होंने कहा कि संदीप सिंह भाजपा के खास हैं. सिंघवी ने कहा, यही संदीप सिंह हैं, जिन्होंने माननीय मोदी जी की बॉयोपिक बनाई थी. ऐसे में संदीप सिंह एक निकटतम, विशेष, प्रिय व्यक्ति हैं. इस फिल्‍म के पोस्टर्स का लोकार्पण करने तत्कालीन मुख्यमंत्री फडणवीस जी गए थे. तो संदीप सिंह जी आम आदमी नहीं हैं.

उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया और पूछा, संदीप सिंह को बॉयोपिक कैसे दी गई? संदीप सिंह ने महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में 53 कॉल कैसे किए? कौन है वो आका? माननीय फडणवीस जी, गडकरी जी ये बताएं.

इससे पहले कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने मांग की कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भाजपा कोण की भी जांच होनी चाहिए. प्रदेश भाजपा ने हालांकि कांग्रेस की मांग और आरोपों को बकवास करार दिया. कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता सचिन सावंत ने दावा किया कि सीबीआई मामले के मादक द्रव्य पहलू के संदर्भ में संदीप सिंह से पूछताछ करने जा रही है जो जीवनी आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माता हैं.

सावंत ने ट्वीट किया, इसमें निश्चित रूप से भाजपा कोण भी है. मादक द्रव्य के लेनदेन में सीबीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के निर्माता की जांच करेगी. यह बेहद गंभीर है. उन्होंने कहा, क्या इसी लिये मामले की जांच में सीबीआई को लाने की इतनी जल्दी थी. जब बॉलीवुड में कई शीर्ष निर्माता थे तब इस परियोजना को अंजाम देने के लिये संदीप सिंह को क्यों चुना गया?.

सावंत ने कहा, मुख्यमंत्री, गृह मंत्री को बॉलीवुड, मादक द्रव्यों और भाजपा के बीच साठगांठ की जांच करनी चाहिए. सावंत ने कहा, भाजपा और बॉलीवुड के संबंधों के बारे में सब जानते हैं. क्या सीबीआई से मामले की जांच कराने की मांग किसी को बचाने के लिये थी? महाराष्ट्र सरकार को इस नजरिये की जांच करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ‘छवि खराब' करने का प्रयास करने वाली फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के निर्माता विजय गुट्टे भी आपराधिक मामले में फंसे थे. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने सावंत की मांग को बकवास बताते हुए 2015 के एक लेख का लिंक साझा किया जिसमें कहा गया था कि बाल ठाकरे की पुत्र-वधू स्मिता ठाकरे भी दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो पर संदीप सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म के निर्माण की योजना बना रही थीं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें