1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case shruti modi former business manager of actor and jaya shah summoned by narcotics control bureau rkt

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से होगी पूछताछ, NCB ने आज पेश होने को कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से होगी पूछताछ
सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से होगी पूछताछ
फोटो - ट्वीटर

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का पड़ताल जारी है. NCB सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को आज (बुधवार) पेश होने को कहा है. NCB ने मंगलवार को खुद यह जानकारी दी. बता दें कि ED की जांच में भी दोनों का नाम सामने आए थे. रिया की जया शाह के साथ ड्रग्स चैट्स भी ED को मिली थी. श्रुति मोदी रिया की पूर्व मैनेजर हैं. जबकि जया शाह सुशांत, रिया और शौविक की करीबी है.

बता दें कि एनसीबी ने 26 अगस्त को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, गौरव आर्या, रिया की मैनेजर जया शाह और श्रुति मोदी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज दो और लोगों को गिफ्तार किया . NCB मुंबई ने ड्रग पैडलर्स क्रिस कोस्टा और सूर्यदीप को गिरफ्तार किया. स्पेशल NDPS कोर्ट ने क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर तक तो वहीं ड्रग पैडलर्स सूर्यदीप को 18 NCB की हिरासत में भेजा दिया है. बता दें कि मामले में अब तक कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 18 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं. दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं और अभी जेल में हैं. वहीं कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी द्वारा 6 लोग पकड़े गए था.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें