1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest update ndps court rhea chakraborty ncb questioning bollywood drug case deepika sara shraddha and rakulpreet singh rkt

Sushant Case: जेल के अंदर सच का पता लगायेगी NCB, सुशांत केस में बढ़ता जा रहा जांच का दायरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत मामले में एक्शन में NCB
सुशांत मामले में एक्शन में NCB
instagram

Sushant singh rajput case, NCB, Rhea chakraborty : सुशांत सिंह राजपुत के मामले में ड्रग एगंल आने के बाद रोज नये नये खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB के रडार में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारें आ चुके हैं. इसके बाद एनसीबी अब सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला रही है. इनमें दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा जैसी बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. वहीं इस मामले में NCB की टीम लगातार एक्शन में दिख रही है और अू वह जेल में पूछताछ करने जा रही है.

बता दें कि NDPS की विशेष अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को तलोजा जेल का दौरा करने और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ कर्मी, दीपेश सावंत के बयान दर्ज करने की अनुमति दी है. बताया जाता है कि ड्रग्‍स चैट में एक और बड़ी ऐक्‍ट्रेस का नाम सामने आया है, जिसके बारे में शौविक चक्रवर्ती और दीपेश के पास जानकारी है. लिहाजा, एनसीबी की टीम इसी सिलसिले में इनसे पूछताछ कर रही है. वहीं ड्रग्स केस में सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं. एनसीबी की दूसरी टीम उनसे पूछताछ कर रही है. फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है.

गैरतलब है कि ड्रग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण के बाद सारा अली खान भी गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. 26 सितंबर को सारा एनसीबी के सामने पेश होंगी. वहीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम कल पूछताछ करेगी. वहीं बता दें कि एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड की 50 सेलिब्रिटी है, जिन्हें समन भेजा जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें