1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case drug connection rhea chakraborty judicial custody to end today ncb kya rhea ko hogi saja amh

Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती को हो सकती है दस साल की सजा! बॉम्बे हाइकोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती
Twitter

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की आज रिया और शोविक सहित छह आरोपियों को बॉम्बे हाइकोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी. इसी बीच खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की है, लेकिन अभी इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है. उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. एक्ट्रेस अभी मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. यहां आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट खारिज कर चुकी है.

हो सकती है दस साल की सजा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्श की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ की और 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि यदि रिया चक्रवर्ती मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब दस साल तक की सजा हो सकती है. यदि आपको याद हो तो सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी. हालांकि बाद में जांच सीबीआई को सौंप दी गई.

सुशांत सिंह राजपूत की ‘टैलेंट मैनेजर' जया साहा की पेशी : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच में शामिल होने के लिए उनकी ‘टैलेंट मैनेजर' जया साहा सोमवार को एनसीबी के समक्ष पेश हुईं. ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर' जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था.

अबतक मामले में एक दर्जन से अधिक गिरफ्तार: एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं. इस बीच, जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

बैठक स्थगित : इधर , सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स की फरेंसिक टीम और सीबीआई के अधिकारियों के बीच होने वाली बैठक स्थगित हो गई है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें