1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case cbi investigation sushant father kk singh rhea chakraborty narcotics drugs news avh

'रिया ने मेरे बेटे को जहर दिया, उसे किया जाए गिरफ्तार' सुशांत के पिता ने सीबीआई से की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant case
Sushant case
पीटीआई

Sushant Singh Case : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. इसी बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने बड़ा बयान दिया है. सिंह ने कहा है कि सुशांत को जहर देकर मारा गया है. इस मामले में सीबीआई उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करें.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को बहुत पहले से जानती थी. उसी ने सुशांत को धीरे धीरे जहर देकर मारी है. सीबीआई को चाहिए कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

नारकोटिक्स विभाग ने दर्ज किया एफआईआर- इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम के मुंबई जाने की खबर भी सामने आई है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर सुशांत को कोई गंभीर मानसिक परेशानी थी तो उनको(रिया) परिवार को बताना चाहिए था. वो राजा के साथ रहना चाहती थीं लेकिन रानी नहीं बनना चाहती थीं, जितना फायदा उठाना था उठा लो लेकिन जब ज़िम्मेदारी का समय आए तो छोड़ कर भाग जाओ. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत से पहले ही उन्हें छोड़कर चली गई थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें