1. home Home
  2. national
  3. subramanian swamy says modi govt failed published government report card meet mamta banerjee prt

सरकार हर मोर्चे पर फेल, ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- पहले ही जॉइन कर ली है TMC

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पार्टी के खिलाफ खुलकर खड़े हो गये हैं. उन्होंने टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल- सुब्रमण्यम स्वामी
मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल- सुब्रमण्यम स्वामी
Twitter

टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के तेवर पूरी तरह बदले नजर आ रहे हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी पार्टी और केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया है. उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए सरकार को हर मोर्चे पर विफल बचाया है.

जारी किया सरकार का रिपोर्ट कार्ड: सुब्रमण्यम स्वामी ने केन्द्र की मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए कहा कि, मोदी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है. एक ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि आर्थिक, राष्ट्रीय सुरक्षा, सीमा सुरक्षा, विदेश नीति और आंतरिक सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर सरकार पूरी तरह फेल रही है.

ममता की जमकर की तारिफ: सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने ममता की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि ममता की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. उन्होंने ममता बनर्जी की छवि को मोरारजी देसाई, जय प्रकाश नारायण, राजीव गांधी सरीखे नेता बताया.

पार्टी से नाराज चल रहे हैं सुब्रमण्यम स्वामी: गौरतलब है कि बीते कई समय से सुब्रमण्यम स्वामी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. पार्टी और सरकार में खास भूमिका नहीं मिलने से सुब्रमण्यम स्वामी आलाकमान से नाराज हैं. इससे पहले भी बीजेपी के आरोप को लेकर उन्होंने ममता बनर्जी को सच्चा हिन्दु बताकर अपनी ही पार्टी की किरकिरी कर दी थी. अब ममता से मिलकर खुलकर वो बीजेपी के विरोध में आ गये है.

टीएमसी में शामिल होंगे सुब्रमण्यम स्वामी: वहीं ममात बनर्जी से मुलाकात के बाद जब सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा गया कि क्या वो टीएमसी में शामिल हो रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वो पहले से ही उनके साथ हूं. पार्टी में शामिल होने की फिलहाल जरूरत नहीं है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें