1. home Home
  2. national
  3. speeding trailer crushes wedding processions in rajasthan four killed pkj

राजस्थान में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बारातियों को कुचला, चार की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ में बारात के चार लोगों को एक ट्रेलर ने कुचल दिया. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Speeding trailer crushes
Speeding trailer crushes
file

राजस्थान के भीलवाड़ में बारात के चार लोगों को एक ट्रेलर ने कुचल दिया. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शाम करीब छह बजे की है. इस घटना की सूचना मिलते ही. जहाजपुर थाना के सीओ महावीर शर्म और हनुमान नगर थाना के प्रभारी मोहम्मद इमरान तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे.

घटना के तुरंत बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जबकि मृत शवों को ट्रेलर से बाहर निकाला गया. बारात मनोहर गढ़ व दूसरी सरसिया से यहां पहुंची थी. कुराडिया गांव के रहने वाले शंकर लाल मीणा की दो बेटियों की शादी थी.

बारात सड़क किनारे खड़ी थी तभी देवली की तरफ से आ रही ट्रेलर की चपेट में टोल के आगे खड़ी एक कार आयी. इसके बाद बारात के स्वागत के लिए खड़े लोगों को कुचलती हुई ट्रेलर पास की झाड़ी में घुस गयी. ट्रेलर के पहिये में लोगों के शव फंसे रह गये, जिसे बाद में निकाला गया.

इस भयानक हादसे में दिलखुश ऊर्फ नीरज (16), कुलदीप (14), मनोज (18) और राजेन्द्र (18) की मौत हो गयी. इस घटना में घायलों को इलाज के लिए  टोंक जिले के देवली सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें