1. home Hindi News
  2. national
  3. shilpa shettys husband raj kundra gave 25 lakhs to mumbai crime branch to avoid arrest rjh

पॉर्न केस : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra
Raj Kundra
Twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अबतक मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख रुपये रिश्वत के रूप में दिया है. यह आरोप इस मामले में एक आरोपी ने लगाया है.

मिड डे की खबर के अनुसार इस रैकेट के सरगना अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ने ईमेल के जरिये इस संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को शिकायत की थी. उसकी शिकायत को एसीबी ने अप्रैल में मुंबई पुलिस प्रमुख के कार्यालय भेज दिया था. हालांकि इस संबंध में संबंधित अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि पुलिस ने राज कुंद्रा के घर पर रेड किया था जहां उन्हें सर्वर मिला था और 70 पॉर्न फिल्मों के शॉट्‌स भी मिले थे. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 70 ऐसे वीडियो की जांच की है, जिसका प्रोडक्शन राज कुंद्रा के आदेश से किया गया था.

इनके अलावा 90 अन्य वीडियो की भी जांच हो रही है, जिनमें से कई 20 मिनट के हैं तो कई 30 मिनट के हैं. सोमवार को पुलिस ने राज कुंद्रा को इस केस का मुख्य आरोपी बताया था. इस मामले में फरवरी में केस दर्ज किया गया था. अबतक इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी 19 जुलाई सोमवार की देर रात को हुई थी. उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है. राज कुंद्रा के वकील ने कहा कि जो वीडियो बना है उसे पॉर्न वीडियो नहीं कहा जा सकता.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें