1. home Hindi News
  2. national
  3. senior bjp leaders senior leader durgesh pathak and mla bagga joined aap and welcomed everyone by wearing a cap and a slab pkj

आप में शामिल हुए भाजपा के बड़े नेता, वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक और विधायक बग्गा ने सभी लोगों को टोपी और पटका पहना कर किया स्वागत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aam aadmi party news
aam aadmi party news
file
  • आप का भाजपा पर निशाना कहा, भाजपा अडानी और अम्बानी की पार्टी हो गयी

  • भाजपा के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल

  • किसानों की मौत नहीं, हत्या हुई है

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि केजरीवाल सरकार के मंत्री और विधायक लोगों की सेवा में दिन-रात लगे हैं . सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग ‘आप’ से जुड़ रहे हैं. आज इसी क्रम में अनारकली वार्ड से भाजपा पार्षद रेखा दीक्षित और जिला महामंत्री श्रवण दीक्षित अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

उन्होंने कहा, देश के सभी लोग शिक्षित हों और सभी को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मिले, यही अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का मिशन है. ‘आप’ विधायक एसके बग्गा ने कहा कि केजरीवाल सरकार की कार्यशैली से प्रभावित होकर श्रवण दीक्षित अपनी पत्नी रेखा दीक्षित के साथ ‘आप’ में शमिल हुए हैं.

श्रवण दीक्षित ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अटल और आडवानी की पार्टी थी, लेकिन अब भाजपा अडानी और अम्बानी की पार्टी हो गई है. दुर्गेश पाठक और ‘आप’ विधायक एसके बग्गा ने सभी लोगों को टोपी और पटका पहना कर पार्टी में स्वागत किया.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी चुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने गुरुवार को बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी में शामिल कराया है. पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के लिए बहुत ही खुशी का दिन है.

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार, उनका मंत्री मंडल, उनके विधायक, हमारे संगठन के साथी और हमारे वालंटियर जिस तरह से पिछले 6 सालों से दिल्ली की जनता की सेवा करने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं, चाहे वह बिजली का मुद्दा हो, चाहे वह हर घर में पानी पहुंचाने की बात हो, जिन जगहों पर आजादी के बाद या उससे पहले कभी सड़क नहीं बनी थी, चाहे वहां पर सड़क बनवाने की बात हो, चाहे सीसीटीवी कैमरा लगवाने की बात हो, चाहे वाईफाई लगवाने की बात हो, चाहे वह अच्छे स्कूल बनवाने की बात हो, अच्छे अस्पताल बनाने की बात हो, इन कामों से प्रभावित होकर भाजपा के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल हो रहे हैं.

आज मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से खुशी की बात है कि हमारे साथी श्रवण दीक्षित, जो भाजपा में लगातार तीन बार शाहदरा के जिला महामंत्री रहे हैं, रेलवे बोर्ड के सदस्य रहे हैं, जेडआरयूसीसी के अध्यक्ष रहे हैं, वे आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. उनके साथ भाजपा के अंदर अनारकली वार्ड की निगम पार्षदा रेखा दीक्षित और उनके साथ अनेकों सहयोगी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

‘आप’ परिवार से जुड़ने के लिए मैं सभी को दिल से बधाई देता हूं. आम आदमी पार्टी परिवार में आप सभी का हार्दिक स्वागत है और मैं सभी को दिल से बधाई देता हूं. कृष्णा नगर के विधायक एसके बग्गा पिछले 2 साल से स्थानीय जनता की जी-जान से सेवा कर रहे हैं और उनके कार्य और व्यवहार से वहां के पार्षद उनसे प्रभावित हो रहे हैं.

कृष्णा नगर के स्थानीय विधायक एस.के. बग्गा ने कहा, श्रवण दीक्षित अपने क्षेत्र का एक बड़ा नाम हैं और इनकी पत्नी रेखा दीक्षित मौजूदा पार्षद हैं. इन्होंने हमेशा मेरे काम को सराहा है. मेरे दोनो साथी आदमी पार्टी के कामों से प्रभावित होकर आज ‘आप’ सरकार के परिवार में शामिल हो रहे हैं. आशा करता हूं कि आने वाले समय में उनके बाकी सभी साथी भी इस पार्टी में शामिल हो जाएंगे. अरविंद केजरीवाल की पार्टी में शामिल होने के लिए मैं सभी का पूरे दिल से धन्यवाद करता हूं.

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए श्रवण दीक्षित ने दुर्गेश पाठक और विधायक एस.के. बग्गा समेत सभी लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि मैं केवल एक ही बात कहना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी अटल और आडवाणी की पार्टी थी, लेकिन अब यह अडानी और अंबानी की पार्टी हो गई है.

आज किसानों को सड़क पर सोना पड़ रहा है. हम खुद किसान परिवार से हैं. किसानों की मौत नहीं, हत्या हुई है, यह सोचकर हम सो नहीं पाते हैं. ऐसा लगता था जैसे उस हत्या में मैं भी शामिल हूं. हमारा दम घुटता था. अरविंद केजरीवाल ने उन किसानों को, अन्नदाताओं को जल मुहैया कराया, बिजली मुहैया कराई. मैं इन सभी कामों से प्रभावित हूं और इसी के मद्देनजर इस मंच के जरिए मैं कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल भविष्य में देश का प्रधानमंत्री बनने की क्षमता और तेज रखते है और यह देश के लिए बड़े सौभाग्य की बात होगी .

मुख्य रूप से निम्न वरिष्ठ लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

1) श्रवण दीक्षित, जिला महामंत्री, शाहदरा, भाजपा

2) रेखा दीक्षित, भाजपा निगम पार्षद, अनारकली वार्ड, कृष्ण नगर

3) शिवकुमार वर्मा, भाजपा संगठन मंत्री, अनारकली वार्ड

4) पुनीत अरोड़ा, बूथ संयोजक, भाजपा, अनारकली वार्ड

5) विजय साईं, भाजपा नेता, अध्यक्ष साईं ट्रस्ट

6) योगेश गौड़

7) अजमल खान

8) रवि भारद्वाज

इन प्रमुख लोगों के साथ सैकड़ों अन्य भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें