1. home Hindi News
  2. national
  3. riya chakraborty wrote a letter to cbi said this about meeting sushant a day before his death pkj

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को लिखी चिट्ठी, मौत से एक दिन पहले सुशांत से मुलाकात को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेता सुशांत सिंर राजपूत  और रिया चक्रवर्ती
अभिनेता सुशांत सिंर राजपूत और रिया चक्रवर्ती
फाइल फोटो

अभिनेता सुशांत सिंर राजपूत के निधन से एक दिन पहले क्या उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने उनसे मुलाकात की थी ? न्यूज चैनल और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब खबरें चल रही है. अब रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई ( सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन ) को चिट्ठी लिखकर इसका जवाब दिया है.

यह मामला सामने तब आया जब सुशांत की पड़ोसी डिंपल थावानी ने बयान दिया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती औऱ सुशांत को एक साथ देखा था. उनके बयान के आधार पर खूब खबरें चली और चर्चा हुई कि क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत से एक दिन पहले मिली थीं. रिया ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सुशांत के पड़ोसी डिंपल थावानी को झूठा बताया है. उन्हें उनके आरोपों को गलत बताते हुए सीबीआई की लिखी चिट्ठी में कहा है, वह जांच की दिशा को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके आरोप बनावटी और झूठे हैं.

चिट्ठी में लगाये गये आरोपों का जवाब देते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा, मुझे पर आरोप लगते हुए कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून 2020 को मुझे मेरे घर कार से छोड़ा, जो पूरी तरह से गलत है. इस चिट्ठी में उन्होंने एक न्यूज चैनल का भी जिक्र किया है कि उन पर गलत आरोप लगाये जा रहे हैं.

सीबीआई को उन्होंने एक रिकॉर्डिंग की कॉपी भी भेजी है. चिट्ठी में रिया ने अपील की है कि पूरे मामले की जांच सच और कानूनी तरीके से की जाये. रिया ने न्यूज चैनल पर नाराजगी भी जतायी है उन्होंने कहा, बगैर किसी आधार के सीबीआई के द्वारा पूछे गये सवाल बताकर चैनल ने झूठ फैलाया है.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. 14 जून को सुशांत का पार्थिव शरीर फंदे से लटका मिला था. इस मामले में ड्रग्स ऐंगल भी सामने आये जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी मामले की जांच शुरू कर दी.

Posted By - pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें