1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty gets bail bombay high court shushant singh rajpoot case shauvik chakraborty ncb bollywood drug case pwn

ड्रग केस में फंसी रिया चक्रवर्ती को मिली बेल लेकिन कोर्ट ने लगा दी ये 5 बड़ी शर्त, भाई अभी भी रहेगा जेल में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ड्रग केस में फंसी रिया चक्रवर्ती को मिली बेल लेकिन कोर्ट ने लगा दी ये 5 बड़ी शर्त, भाई अभी भी रहेगा जेल में
ड्रग केस में फंसी रिया चक्रवर्ती को मिली बेल लेकिन कोर्ट ने लगा दी ये 5 बड़ी शर्त, भाई अभी भी रहेगा जेल में
Twitter

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज बंबई हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने रिया कि जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए उसे सशर्त जमानत दी है. पर फिलहाल रिया के भाई शौविक की मुश्किलें कम नहीं हुई है क्योंकि शौविक चक्रवर्ती को आज बेल नहीं मिली. कोर्ट ने आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत देते हुए पांच बड़ी शर्त रखी है.

रिया को माननी होगी ये शर्तें

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक लाख लाख रुपये निजी मुचलके की शर्त पर जमानत दी है.

कोर्ट ने रिया के विदेश जाने पर रोक लगाते हुए पासपोर्टजमा करने का आदेश दिया है, साथ ही कहा है कि विदेश जाने से पहले उसे कोर्ट की इजाजत लेनी होगी.

कोर्ट ने रिया को ग्रेटर मुंबई से भी बाहर जाने पर रोक लगायी है. मुंबई से बाहर जाने के लिए उसे अपने जांच अधिकारी की अनुमति लेनी होगी.

कोर्ट ने कहा कि जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा. उसे हाजिर होना होगा.

जमानत के लिए कोर्ट की पांचवी शर्त यह है कि रिया को अगले 10 दिनों तक शाता क्रूज स्टेशन में जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी.

वहीं इससे जुड़े मामले में जेल में बंद सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बॉम्बे हाई कोर्ट से बेल मिल गयी है. पर ड्रग पैडलर अब्दुल बासित की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है.

बता दें कि 8 सितंबर को एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती सहित 18 लोगों की हिरासत अवधि बढ़ाकर 22 सितंबर तक कर दी थी. उसके बाद फिर से इसे बढ़ाकर 6 अक्तूबर तक कर दिया गया था. अभी भी ऐसा माना जा रहा था कि एक बार फिर इन सभी की हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ाई जा सकती है. रिया और शौविक ने बेल के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगायी थी.

जबकि सुशांत सिंह मामले में दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी' करने का मामला बताया था. इसके बाद से इस मामले में राजनीति गरम है. विपक्ष के साथ-साथ कई फिल्मी सितारे भी रिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे, और रिहाई की मांग कर रहे थे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें