1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan news minister pratap kachariyawas says on alwar physical assault medical report smb

Rajasthan: अलवर केस में नया मोड़, मंत्री प्रताप खाचरियावास ने कहा- मेडिकल रिपोर्ट में नहीं मिला कोई सबूत

राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शनिवार को कहा कि मेडिकल रिपोर्ट बताती है कि दुष्कर्म का कोई सबूत नहीं मिला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Minister Pratap Kachariyawas
Rajasthan Minister Pratap Kachariyawas
twitter

Rajasthan News राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शनिवार को कहा कि मेडिकल रिपोर्ट बताती है कि दुष्कर्म का कोई सबूत नहीं मिला है. पुलिस इस मामले में एक एक्सीडेंट के एंगल से भी जांच करेगी. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और उसे दंडित किया जाए.

जानें मंत्री ने इस मामले पर क्या कुछ कहा

बता दें कि राजस्थान के अलवर में घायल अवस्था में मिली एक मूक-बधिर लड़की के साथ कथित तौर पर हैवानियत की घटना सामने आने के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा दिया था. लेकिन, एक सप्ताह पहले ही पुलिस ने कह दिया था कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोई पुष्टि नहीं हुई है. अब मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी लड़के के साथ दुष्कर्म के दावों को खारिज किया है. प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में ऐसी कई बात सामने नहीं आई है. उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर, पुलिस और सीबीआई इस मामले में अब आगे निर्णय लेंगे.

सीबीआई भी कर रही जांच

मालूम हो कि अलवर पुलिस ने भी अब एक्सीडेंट के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में अब सीबीआई भी जांच कर रही है. बीते सप्ताह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि राज्य सरकार लड़की के परिवार की इच्छानुसार इस मामले की जांच शहर के बाहर की पुलिस, अपराध शाखा, एसओजी या सीबीआई से कराने को तैयार है.

बीजेपी पर निशाना

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोलते हुए राजस्थान के सीएम ने कहा था कि विपक्षी दल इस मामले पर गंदी राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में लड़की के साथ दुष्कर्म नहीं होने की पुष्टि हुई थी, लेकिन इसके बावजूद पार्टी उसे सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता बता रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें