1. home Home
  2. national
  3. rajasthan crime news couple hang their children with chain for 8 hours as kids scream in pain in jaipur city smb

राजस्थान: दंपति ने बच्चों को जंजीरों से उल्टा लटकाया, दर्द से 8 घंटे तक चीखते रहे, मां बोलीं...

राजस्थान के जयपुर में एक दंपति के द्वारा अपने बच्चों के साथ किए गए बर्बरता का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, दंपत्ति ने अपने छह और दस साल के बच्चों को उल्टा लटकाकर जंजीरों से बांधकर ताला लगा दिया. बताया जा रहा है कि बच्चों की शरारत से परेशान मां-बाप ने बच्चों को जंजीरों से बांधा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaipur City News: दंपति ने बच्चों को जंजीरों से उल्टा लटकाया
Jaipur City News: दंपति ने बच्चों को जंजीरों से उल्टा लटकाया
social media

Rajasthan Couple Hang Children राजस्थान के जयपुर में एक दंपति के द्वारा अपने बच्चों के साथ किए गए बर्बरता का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, दंपत्ति ने अपने छह और दस साल के बच्चों को उल्टा लटकाकर जंजीरों से बांधकर ताला लगा दिया. बताया जा रहा है कि बच्चों की शरारत से परेशान मां-बाप ने बच्चों को जंजीरों से बांधा दिया, फिर उन्हें घर में बंद कर काम पर भी चले गए.

मासूम बच्चे 8 घंटे तक दर्द से चीखते-कराहते रहे. आसपास के लोग बच्चों की आवाज सुनकर इकठ्ठा हुए और जब घर में झांका, तो हैरान हो गए. यह पूरा मामला जयपुर के मुरलीपुरा इलाके का है. शनिवार शाम पड़ोसियों से जब बच्चों की हालत देखी नहीं गई तो उन्होंने इसकी सूचना एनजीओ और पुलिस को दी. जिसके बाद बच्चों के मां-बाप को बुलाया गया. मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें जमकर फटाकार लगाई. बताया जा रहा है कि 6 और 10 साल के बच्चों को जंजीरो से बांधने से पहले मारा-पीटा भी गया था. बाद में पैरों में लोहे की जंजीरों से बांध कर लटका दिया गया. दोनों दर्द से रो रहे थे.

पुलिस और लोगों की बात सुनकर बच्चों की मां ने गुस्से में आकर कहा कि शरारत करेंगे तो ऐसे ही पिटेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों को भी धमकाते हुए कहा, मेरे बच्चे हैं, मैं जो चाहे, करूं. इन बच्चों को चाइल्ड वेलफेयर के लोगों ने छुड़ाया. वहीं, पुलिस ने मां-बाप को हिरासत में ले लिया है. पड़ोस के लोगों ने मुरलीपुरा पुलिस को बताया कि पिछले कई दिनों से मकान से चीखने और रोने की आवाज आ रही थी. दोनों बच्चों से मारपीट की जाती है. फिर उन्हें कमरे में बंधक बनाकर मां-बाप चले जाते हैं.

दोनों बच्चों के माता-पिता मजदूरी करते हैं. वे दोनों काम पर चले जाते हैं. दोनों बच्चे भूखे-प्यासे दिनभर कमरे में बंधे हुए रहते हैं. जब मां-बाप वहां पहुंचे तो बच्चे उन्हें देखकर डर और सहम गए. पुलिस ने दोनों बच्चों का मेडिकल करवाया. उनके अन्य रिश्तेदारों को भी बुलाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें