1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi jump in sea with fishermen watch video and photo kerala congress kollam amh

...और टी-शर्ट-पतलून पहनकर राहुल गांधी कूद गये समुद्र में, देखें वीडियो…

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kerala Congress
Kerala Congress
congress tweet this photo
  • राहुल गांधी मछुआरों के जीवन को करीब से समझने के लिए केरल के कोल्लम पहुंचे


  • राहुल गांधी तट पर पहुंचने से पहले करीब 10 मिनट तैरते रहे


  • राहुल गांधी भी समुद्र में उतरने लगे और मछुआरों के पास चले गये


कांग्रेस (congress) के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) मछुआरों के जीवन को करीब से देखने और समझने के लिए बुधवार को केरल के कोल्लम पहुंचे. राहुल गांधी मछुआरों के साथ नौका में सवार होकर समुद्र में गए और जब जाल डाला गया, तो वह भी बाकी मछुआरों के साथ पानी में कूद गये. इसका वीडियो सामने आया है. वे तट पर पहुंचने से पहले करीब 10 मिनट तैरते रहे.

पार्टी सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी ने देखा कि मछली पकड़ने के लिए जाल डालने के बाद कुछ मछुआरे नौका से समुद्र में छलांग लगा रहे हैं, तो उनके मन में भी उमंग जागा और वे भी पानी में उतर गये. जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ऐसा कर रहे थे तो उनके साथ नौका पर एक निजी सुरक्षा अधिकारी भी थे.

उनके साथ मौजूद कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने इस संबंध में बताया कि अपने साथ के मछुआरों से यह जानकारी लेने के बाद कि पानी के अंदर जाल को ठीक से फैला रहे हैं, राहुल गांधी भी समुद्र में उतरने लगे और मछुआरों के पास चले गये.

आगे पदाधिकारी ने कहा कि वह हमे बताए बगैर ही पानी में चले गये. हम सभी आश्चर्यचकित रह गये लेकिन वह बहुत सहज नजर आ रहे थे. राहुल गांधी करीब 10 मिनट तक पानी में रहे. वह एक अच्छे तैराक हैं. तस्वीरों और वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल गांधी नीली टी-शर्ट और खाकी पतलून पहने-पहने ही समुद्र में कूद गए.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें