1. home Home
  2. national
  3. rahul gandhi and confusion synonymous bjp sambit patra strong attack on congress after rahul gandhi white paper on coronavirus aml

'राहुल गांधी' और 'कंफ्यूजन' पर्यायवाची, राहुल के कोरोना पर श्वेत पत्र के बाद भाजपा का कांग्रेस पर जोरदार हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना की स्थिति पर श्वेत पत्र जारी किया. इसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. राहुल ने मोदी सरकार पर कोरोना से निपटने में लापरवाही आरोप लगाया है. वहीं संबित पात्रा ने सरकार के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि जब भी भारत में कुछ अच्छा होता है तब कहीं न कहीं कांग्रेसियों को चिढ़ होती है. राहुल गांधी उस पर अड़ंगा लगाने का काम करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला.
भाजपा नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला.
Twitter

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना की स्थिति पर श्वेत पत्र जारी किया. इसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. राहुल ने मोदी सरकार पर कोरोना से निपटने में लापरवाही आरोप लगाया है. वहीं संबित पात्रा ने सरकार के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि जब भी भारत में कुछ अच्छा होता है तब कहीं न कहीं कांग्रेसियों को चिढ़ होती है. राहुल गांधी उस पर अड़ंगा लगाने का काम करते हैं.

पात्रा ने कहा कि कल योग दिवस पर भारत में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हुआ. कल एक दिन में करीब 87 लाख वैक्सीन के डोज दिये गये. भारत की कोरोना की लड़ाई के खिलाफ जीत के लिए यह एक बहुत बड़ा प्रयास है. उन्होंने कहा कि शुरुआत में कांग्रेस या राहुल गांधी कुछ भी नहीं करते बाद में जब देश जीतने वाला होता है तो इसको बेपटरी करने के लिए राहुल सामने आ जाते हैं.

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज ने कोरोना की पहली लहर में लगे लॉकडाउन को तुगलकी बताया था. वही कांग्रेस पार्टी दूसरी लहर में लॉकडाउन की मांग करती है. पात्रा ने कहा कि वैक्सीन पर भी कांग्रेस ने पूरे देश को गुमराह करने का काम किया. राहुल गांधी को घर से बाहर निकलकर अपने राज्यों में जाना चाहिए और वहां की क्या स्थिति है इसपर ध्यान देना चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा कि कंफ्यूजन और राहुल गांधी पर्यायवाची हैं. राहुल गांधी हमेशा कंफ्यूज रहते हैं. उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. पात्रा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरूआत कांग्रेस शासित राज्यों में हुई. सर्वाधिक मामले किन राज्यों में आये, कांग्रेस शासित राज्यों में आये. सबसे ज्यादा मौतें कांग्रेस शासित राज्यों में हुए. कांग्रेस शासित राज्यों में ही लोगों को वैक्सीन को लेकर गुमराह किया गया.

पात्रा ने कहा कि आज कांग्रेस वैक्सीनेशन कार्यक्रम के विकेंद्रीकरण की मांग करती है. यही कांग्रेस कल तक वैक्सीनेशन ड्राइव के केंद्रीकरण की मांग कर रही थी. कांग्रेस ने ही मांग की थी कि वैक्सीन का पूरा खर्च केंद्र सरकार उठाए. आज जब केंद्र सरकार ने वैक्सीनेशन कार्यक्रम का पूरा जिम्मा खुद उठा लिया है, तब कांग्रेस के युवराज विरोध करने निकल पड़े हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने हर विषय पर राजनीति करने का बेड़ा उठा लिया है. कांग्रेस सर्कस कर रही है. पात्रा ने फिर से सवाल पूछा कि क्या राहुल, गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ने वैक्सीन ले लिया है. ये कांग्रेस के शीष नेता हैं, जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाया है. इन्हीं लोगों ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले वैक्सीन लेना चाहिए. पीएम मोदी ने अपनी बारी आने पर पहले वैक्सीन लगवाया और तस्वीरें सार्वजनिक की. कांग्रेस के शीर्ष नेता ऐसा क्यों नहीं करते हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें