1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab police reached kumar vishwas house tweeted a warning to cm mann vwt

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, बिफरे कवि ने मान को दी चेतावनी- 'तुम्हें भी धोखा देगा केजरीवाल'

बुधवार की सुबह कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा, सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुमार विश्वास के घर पर पंजाब पुलिस
कुमार विश्वास के घर पर पंजाब पुलिस
फोटो : ट्विटर

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और भारत के कवि कुमार विश्वास के घर पर बुधवार की सुबह पंजाब पुलिस के जवान पहुंचे. इस बाबत कवि कुमार विश्वास ने ट्वीटकर खुद ही इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही, अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को चेतावनी भी दी है कि दिल्ली में बैठा आदमी एक दिन तुम्हें और पंजाब को भी धोखा दे सकता है. हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि पंजाब पुलिस कवि कुमार विश्वास के घर पर किसलिए पहुंचे हैं.

बुधवार की सुबह कुमार विश्वास ने ट्वीटकर इस बात की जानकारी दी है कि पंजाब पुलिस उनके घर पर पहुंची है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.'

बताते चलें कि पंजाब में अभी हाल के महीने में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास ने अपने एक बयान में कहा था कि अरविंद केजरीवाल किसी भी तरह से पंजाब के सीएम बनना चाहते थे. यहां तक कि उनका कहना था कि यदि पंजाब का सीएम नहीं बना तो फिर मैं खालिस्तान का सीएम बन जाऊंगा. अपने इस बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कट्टरपंथियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था. इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था और अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया था.

एक साक्षात्कार के दौरान कुमार विश्वास के बयान से जुड़े सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं, जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है. उन्होंने कहा कि अब तक किसी को यह पता नहीं था और बड़ी-बड़ी एजेंसियां इस बारे में खुलासा नहीं कर पाईं, लेकिन एक कवि ने अचानक यह जानकारी पूरी दुनिया को दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें