31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व सीएम येदियुरप्पा पर POSCO Act के तहत मामला दर्ज, 17 वर्षीय लड़की से यौन शोषण का आरोप

POSCO Act : पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है और बताया कि एक 17 साल की लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

POSCO Act : कर्नाटक से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है और बताया कि एक 17 साल की लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते महीने 2 फरवरी को येदियुरप्पा ने एक बैठक के दौरान उसकी बेटी का यौन शोषण किया था.

POSCO Act : सदाशिवनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

पुलिस ने मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा है कि नेता पर पॉक्सो कानून की धारा आठ और भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है. जानकारी हो कि येदियुरप्पा के खिलाफ सदाशिवनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गयी है. अभी इस पर उनकी या उनके परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. लेकिन, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर का बयान सामने आया है.

POSCO Act : ‘सच्चाई पता नहीं चलने तक कुछ बता नहीं सकते’

गृह मंत्री जी परमेश्वर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा है कि बीती रात करीब 10 बजे एक महिला के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि जबतक इस मामले की सच्चाई हमें पता नहीं चलती है तब तक हम कुछ भी बता नहीं सकते. उन्होंने कहा कि ये एक संवेदनशील बात है क्योंकि उसमें एक पूर्व मुख्यमंत्री का नाम भी शामिल है. उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता को सुरक्षा की जरूरत होगी तो दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें